03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिक्षा पदाधिकारी का ही कर दिया श्राद्धकर्म !

bhajpa-patti-darbhanga

दरभंगा, 20 सितम्बर : पूर्व निर्धारीत कार्यक्रम के तहत जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय प्रांगन में युवा कांग्रेस ने आज धरना प्रदर्शन के साथ श्राद्धकर्म का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दरभंगा लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार झा बबलू ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सह बिहार प्रदेश युवा कांगेस के सचिव रतिकान्त झा ने कहा कि जिला शिक्षा पदाधिकारी की कार्यशैली से राज्य सरकार प्रायोजित कल्याणाकारी योजनाओं का लाभ आम जनों को नहीं मिल पा रहा है। दोष डीईओ का और बदनाम राज्य सरकार थे नहीं चलेगा। डीईओ सुधार लावें अन्यथा यूथ कांगेस उग्र आंदोलन करेगा।

रतिकान्त झा ने कहा डीइओ जातिसूचक शब्द का प्रयोग बड़े नेता विजेन्द यादव के संरक्षण की धमकी प्रतिनिधीयों से देना बंद करें। अध्यक्षीय संबोधन में रामकुमार झा बबलू ने कहा नियोजीत शिक्षकों का वेतन भुगतान समय से ही जिला द्धारा उपयोगिता प्रमाण पत्र नहीं भेजने से लंबित है। और राज्य सरकार को शिक्षकों का कोपभाजन बनना पड़ता है। प्रथम श्रेणी में मैट्रिक पास छात्राओं को वजीफा अभी तक नहीं मिला। प्रतिनियोजन का अवैध खेल प्रारंभ है। प्रोन्नीत में खूसखोरी हुआ है। रसोईयां का भुगतान बंद है। गुणवहायुक्त शिक्षा दुष्यप्रभावित है। यूथ कांगेस के महासचिव आशूतोष झा ने कहा पदाधिकारी
अध्यक्ष भ्रष्टाचार में कार्यरत है। बेनीपुर युवाध्यक्ष राहुल झा ने कहा कि बेनीपुर के 60 प्रतिशत विद्यालय में एमडीएम बंद है। अगर इन सभी समस्याओं पर जल्द संज्ञान नहीं लिया गया तो आन्दोलन किया जायेगा। कार्यक्रम को तनवीर हसन, डा0 खुरादाद अली, राजू चैधरी, कमल राम, धीरज झा, आनंद आलोक, निखील झा आदि लोग मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “दरभंगा : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिक्षा पदाधिकारी का ही कर दिया श्राद्धकर्म !” पर

  1. F.Iqbal Laddu September 20, 2016

    DEO per aise hi shikanja kasa jaye

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME