08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : कांग्रेस महासचिव पिंकू गिरी पर जानलेवा हमला

Darbhanga

दरभंगा, 30 अगस्त। मारवाड़ी कॉलेज परिसर में एनएसयूआई की ओर से पूर्व निर्धारित सदस्यता अभियान के दौरान कांग्रेस महासचिव पिंकू गिरी पर जानलेवा हमला किया गया। जा रहा है कि दरभंगा जिला कांग्रेस कमिटी के महासचिव पिंकू गिरी को रजनीश कुमार सहित 20-25 लोगों ने बेरहमी से पीटा और जान से मारने का प्रयास किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कॉलेज के बाहर सदस्यता अभियान के दौरान एनएसयूआई की सदस्यता लेने के कारण एक छात्र को कुछ लोग पीट रहे थे। इसी बीच पिंकू गिरी की ओर से बीच बचाव किया गया। बताया जाता है कि इस घटना के आधे घंटे बाद करीब 20-25 की संख्या में हमलावर डंडा और धारदार हथियार के साथ कॉलेज पर पहुंचे और पिंकू गिरी पर हमला कर दिया।

वहीँ एनएसयूआई के ज्ञानेंद्र झा ने बताया कि पिंकू गिरी को तब तक मारा गया जब तक वह अचेत नहीं हो गए। गंभीर हालत में पिंकू गिरी को डीएमसीएच के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है। पिंकू गिरी की हालत को डॉक्टरों ने नाजुक बताया है।

हम आपको बता दें कि शुरुआती दौर में एबीवीपी कार्यकर्ताओं की इस मामले में संलिप्त होने की खबरें आई थी लेकिन बाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम नारायण झा ने सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी की इस हमले के पीछे कांग्रेस कार्यकर्ता रजनीश चौबे का हाथ है। राम नारायण झा ने ये भी जानकारी दी की कांग्रेस जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं की टीम पूरे मामले की जांच करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करेगी।

दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME