24 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा में महिला के मुंह पर सिगरेट का कश छोड़ने पर बिगड़े हालात, परीक्षा हुई स्थगित !

darbhanga-aagjani1

दरभंगा, 24 अक्टूबर : एक फुटपाथी महिला दुकानदार के मुंह पर एक पाॅलीटेक्निक छात्र द्वारा सिगरेट के धूएं का कश छोड़ने की घटना ने दरभंगा में तूल पकड़ लिया है। पहले तो छात्रों व मोहल्लेवासियों के बीच जमकर मारपीट हुई फिर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। माहौल खराब होने के बाद ललित नारायण विवि की सोमवार की पार्ट थर्ड की परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं। पुलिस को सोमवार को दो- दो बार लाठी चार्ज करना पड़ा।

पुलिस पर रोड़ेबाजी भी हुई है जिसपर पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस घटना में कई लोग चोटिल हुए हैं। इस घटना को लेकर विवि इलाके और कादिराबाद में तनाव का माहौल है। पूरा क्षेत्र पुलिस छाबनी में तब्दील हो गया है। तनाव और न बढ़े इसके मद्देनजर स्थानीय लोगों की मांग पर हॉस्टल खाली करवाया जा रहा है। पार्ट थर्ड की सोमवार को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

महिला से दुर्व्यवहार पर भड़के मोहल्ले के लोग
पुलिस के मुताबिक रविवार की रात कादिराबाद में अवस्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज के एक छात्र ने एक फुटपाथी महिला दुकानदार पर सिगरेट की कस छोड़ी। महिला ने इस पर आपत्ति जताई। उधर आक्रोशित लोगों ने कॉलेज छात्रों के साथ मारपीट की। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने चार-पांच पॉलीटेक्निक छात्रों की पिटाई कर दी। इससे गुस्साए छात्रों ने एक चाय दुकान पर तोड़फोड़ कर दी।

इसके बाद कादिराबाद बस स्टैंड एरिया के लोगों ने टायर में आग लगा कर सड़क जाम कर दिया। वे लोग हॉस्टल खाली करवाने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलते ही एएसपी दिलनबाज अहमद व सदर एसडीओ गजेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों पदाधिकारियों ने स्थानीय लोगों व छात्रों को समझा बुझा कर मामले को शांत करने का प्रयास किया।

ये भी पढे़ं:-   बैंक पीओ का हत्यारा गिरफ्तार!

दोबारा आक्रोश भड़कने पर पुलिस चौकस
लेकिन दोनेां पक्षों के उग्र लोगों को देखते हुए पुलिस ने लाठी चार्ज किया। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। स्थिति सामान्य हो रही थी कि दिन के लगभग 11.30 बजे स्थानीय लोगों ने पुन: एक पॉलीेटेक्निक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

उसे डीएमसीएच भेज दिया गया। दोनों पक्षों में पुन: तनाव को देखते हुए पुलिस ने मोहल्लेवासियों पर लाठी चार्ज किया। जवाब में लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। पुलिस की कड़ाई से पेश आने के बाद लोग लोग घरों में दुबक गए। उधर मामला शांत करने के उद्देश्य से हॉस्टल को खाली कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।⁠⁠⁠⁠

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME