26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दुसरे जांच घर से जांच करवाने के पर अस्पताल प्रबंधन ने पत्रकार को चैम्बर से निकाला बाहर !

IMG-20160817-WA0005

मोहम्मद शमशाद की रिपोर्ट
दरभंगा, 17 अगस्त : दरभंगा के आरबी मेमोरियल अस्पताल प्रबंधन द्वारा दरभंगा के स्थानीय पत्रकार राहुल गुप्ता के साथ बदसलूकी का सामना आया है। जानकारी के अनुसार राहुल गुप्ता अपनी 70 वर्षीय माता विमला देवी को डॉक्टर से दिखाने आर बी मेमोरियल अस्पताल गए। डा0 एस के प्रसाद से दिखाने के बाद उनके द्वारा लिखे गए टेस्ट को बगल के अपने चचेरे भाई के यहाँ करवा लिए क्यूंकी उस टेस्ट का वहाँ 2500 रुपया लगता था। जबकि भाई की मदद से 1400 मे ही हो गया। जब रिपोर्ट लेकर गए तो जीतू नाम के कंपाउंडर ने डॉक्टर से मिलने ही नही दिया।
श्री गुप्ता ने बताया कि उनके भाई के यहाँ उन्होने पैसे की कमी के कारण जांच करवाया है, अतः डॉक्टर से मिलने दें। लेकिन इस पर कंपाउंडर ने आपत्तिजनक टिपन्नी करते हुए चैंबर के गेट के बाहर निकाल दिया। इस पर श्री गुप्ता हॉस्पिटल प्रबंधन से बात करने पहुंचे और सारे घटनाक्रम को बताते हुए अपनी वृद्ध माँ की तबीयत का हवाला भी दिया। पर प्रबंधन ने दो टूक शब्दों ने अनसुना करते हुए कहा कि आप अपने हिसाब से जांच करवाए हैं तो डॉक्टर से भी बाहर ही दिखा लीजिए।
जब समाज के सजग वर्ग पत्रकार के साथ भी इस प्रकार का वर्ताव अस्पताल प्रबंधन द्वारा किया गया तो दूर दराज से आने वाले मजबूरों को लूटने की तो इन्हे पूरी स्वतन्त्रता रहती है। खबरें सामने आने के बाद भी प्रशासन या सरकार द्वारा कोई खास कारवाई नही किए जाने से निश्चित रूप से इनका मनोबल बढ़ा है। इस घटनाक्रम से हॉस्पिटल प्रबंधन की मनमानी और लूटतंत्र का खुला नजारा दिख गया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   दरभंगा: मिर्जापुर गौशाला में मंत्री मदन सहनी करेंगे टुर्नामेंट का उद्घाटन

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME