08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना के बाद दरभंगा में भी मौत के बाद इलाज करने का आरोप, जमकर हंगामा !

Paras-Global-Hospital-Darbh

दरभंगा, 20 अगस्त : पटना पारस अस्पताल में मृत मरीज के इलाज करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था की आज फिर दरभंगा के पारस अस्पताल में मरीज के परिजनों ने पेशेंट के मौत के बाद जमकर हंगामा किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृत पेशेंट के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया है की मरे हुए पेसेंट को जिन्दा कहकर अस्पताल प्रबंधन पिछले दो दिनों से इलाज़ कर रही थी, जबकि डॉक्टर द्वारा मरीज को आज मृत बताया गया है। फिलहाल मौके पर पंहुची पुलिस हंगामा कर रहे परिजनों को समझाने का प्रयास में जुटी हुई है।
आपको बता दें की पिछले दिनों बुधवार को कुछ इसी तरह का घटना का आरोप पटना स्थित पारस अस्पताल प्रबंधन पर एक युवती ने लगाते हुए दावा किया था कि उसकी मां का इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद भी उसे आइसीयू में इलाज के नाम पर रखा गया।

वहीं मामले में पारस अस्पताल दरभंगा की एडमिन हेड देवोलिना भट्टाचार्या ने बताया है की 3 दिन पहले दो मरीजों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। जिसमें एक मरीज की मौत उसी दिन हो गई थी। दुसरे मरीज जिसका हालत बहुत ही क्रिटिकल था उसकी मौत आज इलाज के दौरान हुई है। उन्होंने ये भी बताया की कल मरीज के परिजन नशे की हालत में अस्पताल में आकर हंगामा किया था। जिस तरह की बातें परिजनों के द्वारा फैलायी जा रही है वो मनगढ़ंत है। अस्पताल में कई मरीज गंभीर हालत में आते है जिन्हें हम बेहतर इलाज की सुविधा प्रदान करते है। ऐसी अफवाहों को हवा देना अस्पताल प्रबन्धन को बदनाम करने की असामजिक तत्वों की साजिश है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME