BREAKING: पीयू छात्र संध चुनाव में गड़बड़ी की पुष्टी! रद्द हुआ द्वियांशु का निर्वाचन

default in pu student election, divyanshu membership canclled
_divyanshu
Advertisement

पटना। बिहार के पटना यूनिवर्सिटी मे हुए छात्र संघ के चुनाव में गड़बड़ी की बात पर मुहर लग गई है। जांच में इस बात की पुष्टी कर दी गई है कि पीयू छात्रसंध में चुनाव के वक्त गड़बड़ी की बात की पुष्टी कर दी गई है। बता दे कि इस बात की पुष्टी होने के बाद छात्र संघ के नए निर्वाचित द्वियांशु का निर्वाचन रद्द कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के चुनाव में गड़बड़ी की पुष्टी के छात्र संध के अध्यक्ष दिख्षंशु और और उप अध्यक्ष योशिता का निर्वाचन रद्द कर दिया गया है। वहीं संयुक्त सचिव आजाद चांद को राहत दी गई है। बता दे कि जांच में पुष्टी की गई है कि द्वियांशु एक हीं समय में हिमाचल के किसी काॅलेज से और पीयू से डिग्रीयां ले रहे थे वहीं योशिता पीछली बार एग्जाम में फेल हो गई थी उन्हे प्रमोट किया गया है।

ये भी पढे़ं:-   वैशाली में विक्षिप्त महिला से गैंग रेप, जुटी तीन जगहो की पुलिस


बता दे कि चुनाव को लेकर ऐसे नियम हे कि लजो भी छात्र एक हीं समय में दो जगहो से डिग्रीयां ले रहे है वो चुनाव में भाग नहीं ले सकते वहीं जो पस्र्ट पार्ट में फेल है और उन्हे प्रमोट किया गया है वो भी इइसमें भाग नहीं ले सकते यहीं कारण है कि योशिता और द्वियांशु का निर्वाचन रद्द कर दिया गया है।

Advertisement