30 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दिल का दौरा पड़ने से एएसआई की मौत के बाद धरने पर बैठा पारिवार !

deth

डेमो

अखिलानंद मिश्रा की रिपोर्ट
गोपालगंज, 3 अक्टूबर। दरभंगा जिला से स्थानांतरित होकर चार दिनों पूर्व गोपालगंज आये एएसआई की मौत के बाद परिजन पुलिस लाइन में धरने पर बैठ गए हैं। आधी रात से धरने पर बैठे परिजनों से सुबह 8 बजे डीएम राहुल कुमार ने मिलकर बातचीत किया और मामला को शंात करवाया।

परिजनों ने बताया कि कटेया थाना के अमही बांके गांव निवासी वीरेंद्र ओझा की ऐच्छिक पोस्टिंग गोपालगंज जिले में हुई थी। क्योंकि उन्हें चार माह बाद सेवा निवृत हो जाना था। विगत 28 तारीख को सहायक अवर निरीक्षक वीरेंदर ओझा ने अपना योगदान भी पुलिस लाइन में दिया था। योगदान देने के बाद वे अपने घर छुट्टी पर चले गए। शनीवार को जब वे घर से पुलिस लाइन लौटे, तो पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर अहमद रजा से किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गयी।

परिजनों एवं पुलिस लाइन के कर्मियों ने बताया कि सार्जेंट मेजर और उनके बकझक के बाद मेजर ने उन्हें धक्का दे दिया और वे जमीन पर गिर पड़े और उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। जिसके बाद उन्हें पुलिसकर्मियों द्वारा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए, गोरखपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर के चिकित्सकों ने भी उनकी नाजुक हालत को देखते हुए लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर किया, लेकिन अस्पताल से बाहर निकलते ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उसके बाद परिजन शव को लेकर गोपालगंज पुलिस लाइन पहुंचे। जहां सार्जेंट मेजर से पूछ-ताछ के बाद पुलिस लाइन में तनाव बढ़ गया।

तनाव की स्थिति पैदा होने के बाद परिजन पुलिस लाइन में धरने पर बैठ गए तनाव बढ़ता ही गया और रात में आधा दर्जन थाना के थानेदारों के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया। परिजन सार्जेंट मेजर पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। बाद में डीएम मौके पर पहुंच परिजनों की बातों को सुनने के बाद सार्जेंट मेजर पर टीम गठित कर कार्रवाई करने का आश्वासन। डीएम के आश्वासन के बाद परिजनों ने धरना समाप्त किया और शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजवा दिया।

ये भी पढे़ं:-   गोपालगंज में बड़ा हादसा, 11 वाहन हुए जलकर ख़ाक

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME