05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दीवाली की रात मुलायम परिवार के नाम पर होगा बड़ा धमाका… पूरी प्लानिंग तैयार !

yttuytu-860x55712

पटना, 27 अक्टूबर। मुलायम अपने भाई शिवपाल यादव और अपने बेटे अखिलेश यादव के बीच हुई लड़ाई झगड़े को तरह तरह से सुलझाने की कोशिश कर रहे है। इस झगड़े से बाजार पर इतना असर पड़ा है कि पटाखों के रैपर पर समाजवादी पार्टी के भीतर मचे घमासान का रंग देखा जा रहा है। यूपी के बाजार में पटाखें के रैपर पर बने इन समाजवादी की तस्वीर इस बात की तस्दीक करती हैं कि प्रदेश में चुनावी सरगर्मियों ने त्योंहारों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

आपको बताते चले कि इलाबाद में ब्रिक रहे फुलझड़ी पर अमर सिंह का तस्वीर दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर रामगोपाल मिर्ची बाजारों की रौनक बढ़ा रही है। बाजार में समाजवादी टैग वार वार के नाम से मिर्ची बम की चटाई खूब बिक रही है। इस रैपर में अखिलेश यादव मुलायम सिंह, शिवपाल सिंह और रामगोपाल यादव की तस्वीरें लगी हुई हैं। यहीं नहीं बाजार में इस बार बाजार में मोदी बम और सर्जिकल स्ट्राइक रॉकेट भी उपलब्ध है।

वहीं पटाखा विक्रेताओं कहना है कि इस तरह के रैपर की डिजाइन लोगों की मांग के अनुसार बनाया गया है। वहीं इस तरह के राजनीतिक पोस्टर से लदे पटाखा बाजार को लेकर लोग भी काफी उत्साहित हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह के रैपर पटाखों को और दिलचस्प बनाते हैं। हर परिवार के सदस्य के अपने राजनीतिक विरोधी होते हैं ऐसे में यह काफी दिलचस्प है। जिस से चाइनीज पटाखों के ब्रिकी में काफी हद तक गिरावट आई है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME