06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

डीएम-एसएसपी की गाड़ी को अदने से मुलाजिम ने पुल पार करने से रोका, मिला 1500 इनाम!

Bihar_police-01

demo photo

भागलपुर, 23 अगस्त। कहते हैं कि एक सच्चा मुलाजिम वहीं है जो अपने सीनियर के आदेशों का पालन करे। भले इसकेे लिए उसे किसी हद तक क्यों न जाना पड़े। कुछ ऐसा ही मामला जिले में देखने को मिला जब एक एएसआइ ने डीएम और एसएसपी के वाहन को आगे बढ़ने से रोक दिया। हालांकि उसे तब यह ज्ञात नहीं था कि वाहन में कौन बैठा है। गलती का एहसास होने केे बाद उसने अधिकारी को सलाम किया और अधिकारी ने इनाम में 1500 रूपए दिए।

जानकारी अनुसार नाथनगर के चंपा नदी पुल पर नाथनगर थाने में तैनात एएसआई हरि किशोर सिंह को तैनात किया गया था। उन्हें विभाग की ओर से साफ दिशा निर्देश दिया गया था कि किसी भी वाहन को पुल पार न करने दिया जाए। इसी क्रम में पुलिस काफिले के साथ वीआईपी वाहन का आगमन हुआ। बताया जा रहा है देर रात 11.30 बजे डीएम अपनी गाड़ी से एसएसपी को लेकर बाढ़ प्रभावित इलाके को देखने नाथनगर के चंपा नदी पुल की ओर जा रहे थेे। एएसआई ने बिना किसी झिझके के वाहन को रोक दिया और आगे जाने से मना कर दिया।

हालांकि एएसआइ हरि किशोर सिंह यह नहीं जान रहे थे कि डीएम की वीआइपी बत्ती लगी गाड़ी में डीएम आदेश तितरमारे और एसएसपी मनोज कुमार बैठे हैं। एएसआई की फरमान सुन सिविल ड्रेस में डीएम के साथ पीछे बैठे एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि वह जिले के सीनियर एसपी हैं और बाढ़ की स्थिति देखने जा रहे हैं। डीएम एसएसपी ने एएसआइ की कर्तव्य परायणता पर शाबाशी दी। एसएसपी ने कहा कि आपने गलत नहीं किया। हमने ही ऐसा आदेश निकाला था। हम स्वयं डीएम के साथ इलाके का हाल जानने निकले थे। एसएसपी ने एएसआई को 15 सौ रुपये नकद का पुरस्कार भी बेहतर सेवा के लिए दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME