10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : डीएमसीएच कैंपस से 14 वर्षीय छात्र लापता, शिक्षक ने लगायी थी फटकार !

lapta

दरभंगा, 24 सितम्बर। डीएमसीएच कैंपस क्षेत्र से एक 14 वर्षीय छात्र के लापता होने की घटना सामने आई है। जानकारी अनुसार उक्त कैंपस निवासी लीला देवी का पोता कुलदीप कुमार 16 सितंबर से लापता है। मामले को लेकर लीला देवी ने लहेरियासराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कुलदीप 16 सितंबर की सुबह राजकीय मध्य विद्यालय रहमगंज पढ़ने गया था। लेकिन कुलदीप के शाम होने तक भी घर न पहुँचने पर परिजन घबरा कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन कुछ पता नहीं चला। लहेरियासराय थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह ने बताया कि लापता छात्र की छानबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप को विद्यालय से टिफिन में खेलने चले जाने और छुट्टी होने पर स्कूल बैग लेने आने पर शिक्षक की डाँट खानी पड़ी थी और कहा गया था कि अपनी दादी को साथ लेकर आना तो ही बैग ले जाना। ऐसा शिक्षक द्वारा कहे जाने पर कुलदीप सहम सा गया। लोगों का मानना है कि शायद यही कारण हो सकती है कि कुलदीप डर की वजह से घर नहीं पहुंचा।

नोट:- बच्चे की पहचान के लिए उसकी दादी ने कहा कि वह साँवला रंग का है, लगभग 4’5″ फीट लंबा तथा जीन्स और काला रंग का शर्ट पहना है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME