05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दुष्कर्मी जीजा को साली ने दी ऐसी सजा की काँप जायेंगे आप.. जानिये क्या है पूरा मामला

acid-attack_1478064084-1

मुजफ्फरपुर, 02 नवम्बर। यूँ तो महिलाओं पर तेज़ाब फेंकने के कई मामले प्रकाश में आये हैं लेकिन बिहार के मुजाफ्फरपुर में एक साली ने अपने जीजा को तेज़ाब से जला डाला। मुज़फ्फारपुर जिले के बोचहाँ के एक गाँव में मंगलवार को देर रात एक जीजा ने साली से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जीजा की इस घिनौनी हरकत से साली इतनी गुस्सा हुई की उसने आनन् फानन में जीजा पर तेज़ाब डाल दिया। तेज़ाब डालने से आरोपी बुरी तरह झुलस गया। आरोपी का चेहरा और आँख बुरी तरह झुलस जाने के कारण परिजनों ने एस के एम सी एच में भारती करवा दिया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। वहीं साली भी इस घटनाक्रम में झुलस गयी और उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।
परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को आरोपी चन्दन की छोटी साली ने फोन कर अपने जीजा को घर बुलाया था। रात के करीब 11 बजे दोनों विडियो गेम खेल रहे थे उसी दौरान जीजा ने साली के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। साली जीजा की इस करतूत से आहात हुई और जग में तेज़ाब लाकर जीजा के सिर पर डाल दिया। गुस्सा इतना था की झुलसे हुए जीजा को घर में छोड़ बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।
आपको बता दें की इससे पहले भी आरोपी ने दुष्कर्म कर प्रयास किया था। बताया जाता है की आरोपी चन्दन ने 2011 में बोचहाँ के एक गाँव निवासी की तीसरी बेटी से मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद ससुराल में उसने पूर्व में भी अपनी साली से दुष्कर्म का प्रयास किया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME