09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शिक्षा मंत्री ने किया एसएस काॅलेज का उद्घाटन!

jahanabad

जहानाबाद, 27 अगस्त। शिक्षा मंत्री डाॅ अशोक चैधरी ने एसएस काॅलेज का विधिवत उद्घाटन किया। दीप प्रज्वलन कार्यक्रम से आरम्भ इस समारोह में कालेज के संस्थापक शत्रुघन शरण सिंह की प्रतिमा का भी अनावरण किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री डाॅ. अशोक चैधरी ने कहा कि शत्रुघ्न बाबू हम सबों के प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में काॅलेज की स्थापना कर बेहतर कार्य किया गया है। मंत्री ने कहा कि उच्च शिक्षा की बेहतरी के लिए 2017 तक काॅलेज शिक्षकों की बहाली की जाएगी। बीपीएससी से शिक्षकों की बहाली की जिम्मेदारी लेकर विश्वविद्यालय सेवा आयोग को दी जाएगी।

आपको बताते चले कि इसके बाद पूर्व प्राचार्य प्रो दिनेश प्रसाद सिन्हा ने अतिथियों को शॉल तथा गुलदस्ता देकर स्वागत किया। मंत्री डा. चैधरी ने जहानाबाद कालेज में नवनिर्मित विज्ञान भवन का भी उद्घाटन किया।

एसएस कालेज में प्रध्यापक सियाशरण शर्मा द्वारा संचालित समारोह के दौरान सेवानिवृत प्राचार्य डा. श्रीकांत शर्मा, डा चंद्रभूषण शर्मा तथा अरुण कुमार के अलावा बाहर से आये कई प्राचार्यो को भी सम्मानित किया गया। अंजनी घोष द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया जबकि इस मौके पर डा विरेन्द्र कुमार सिंह, उपेन्द्र कुमार, शशिप्रताप शाही श्रीनाथ शर्मा तथा कृष्णानंद शर्मा के अलावा अन्य लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया। इसके पूर्व छात्राओं ने अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान पेश किया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME