08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

गैंग्स आॅफ ‘राजेंद्रनगर’ का ताडंव!

rtgryhutuj

पटना, 28 जुलाई। राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने तांडव मचाया। ताजा मामला राजेन्द्रनगर का है। बताया जा रहा है कि ओवरब्रिज के नीचे हरियाली सब्जी मंडी में बुधवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने होटल संचालिका सावित्री देवी को गोली मार दी। बदमाशों ने 45 वर्षीया सावित्री के सिर में दो और पीठ में एक गोली मारी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि बदमाशों की पहचान हो गई है। एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है और शेष जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के मुन्नाचक निवासी सावित्री कंकड़बाग में सड़क किनारे छोटा सा होटल चला रही थी। पति बिंदु चैधरी कहीं बाहर काम करता है। सावित्री की ननद मुन्नी देवी ने आरोप लगाया कि कि रात करीब 11 बजे बाइक से दीना, मन्नू और दमदम रावत आए। उस वक्त होटल में कुछ ग्राहक भोजन कर रहे थे और सावित्री रोटियां पका रही थी। बाइक से दो लोग नीचे आए और सावित्री के सिर में सटाकर गोली मार दी। लोगों के जुटने से पहले ही बदमाशों ने सिर में एक और गोली दाग दी। सावित्री जमीन पर गिर गई। एक बदमाश ने पैर से हिला कर देखा और पीठ में तीसरी गोली मार दी। तीनों बदमाश बाइक पर सवार हुए और फरार हो गए।राजेन्द्रनगर पुल के नीचे इसी जगह मारी गई थी गोली।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME