04, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मुझे मेरे बाप और भाई से बचा लो मैडम, दोनों मिलकर करते हैं मेरा रेप…

rape

Demo pic

सीवान, 18 नवम्बर। बेटी की डोली सजाने वाला बाप ही जब उसके आबरू का दुश्मन बन जाए तो फिर बेटी अपनी इज्जत कैसे बचाए। मानवता को शर्मसार करने वाला यह मामला है सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के एक गाँव का जहाँ एक बाप ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि वगत एक वर्षों से वह अपनी बेटी के साथ बलात्कार करता रहा। हद तो तब हो गया जब हाथ में राखी बंधवाने वाले भाई ने भी अपने हवस के आगे रिश्ते को भूलकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।
वहीँ जब बेटी ने इसकी जानकारी अपने माँ को दिया तो माँ ने उल्टा बेटी को ही फटकार लगाकर चुप करा दिया। बार-बार बलात्कार किये जाने की वजह से जब बेटी गर्भवती हो गयी तो उसे मैरवा के डॉ के पास ले जाकर गर्भपात करवा दिया। अवैध गर्भपात करवाने के एवज में डॉ ने 7 हजार रुपया लिया। पीड़िता स्नातक पार्ट की छात्रा है। उसने बुधवार को अपने पिता, भाई व मां के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी एफआईआर दर्ज करने साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। लेकिन तीनों आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। इसके बाद उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि एक साल पहले से ही उसके पिता उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो वह कहे कि कुछ नहीं कर रहे हैं। उसे दोस्त की तरह सब बता रहे हैं। इस तरह उसने रेप भी कर दिया। इस बात की जानकारी जब छात्रा ने अपनी मां को दी तो उसने दो टूक जवाब दिया कि तुम्हारे कारण मै अपने पति को जेल नहीं भेजवा सकती। चुप रहो। मै तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी। इस तरह वह चुप रही और उसके पिता उसके साथ कई बार बलात्कार करते रहे।

एक दिन तो उसका भाई ने भी उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। इस दौरान उसने उसके साथ छेड़खानी भी की। इस बात की भी जानकारी उसने अपनी मां को दी तो उसकी मां ने फटकार लगायी। जब पिता उससे बलात्कार करते रहे तो वह गर्भवती हो गई। मां उसे इलाज के लिए दरौली अस्पताल ले गई। जहां पर जांच के बाद गर्भवती होने की पुष्टि हुई। इस पर उसकी मां उसे लेकर मैरवा डॉ.के पास आई और सात हजार रुपये लेने के बाद लेडी डॉक्टर ने गर्भपात करा दिया। पीड़ित बेटी 16 नवंबर को मैरवा डॉक्टर के पास गई कि वह गर्भपात से संबंधित सुबूत दे दे तो डॉक्टर नहीं दी और उल्टा सीधा बोलते हुए उसे भगा दिया। इस पर महिला थाने में आकर मामला दर्ज कराया गया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME