06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बेटी के बार बार भाग जाने से परेशान पिता ने करवा दी बेटी की हत्या !

1_1469214426

मधेपुरा, 23 जुलाई : बिहार में मधेपुरा जिला में एक ऐसा घटना सामने आया है जहाँ एक पिता ने अपनी बेटी के आचरण से परेशान होकर 60 हज़ार की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। मामला मधेपुरा के पूर्णिया ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के परसी गांव का है जहाँ एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या इसलिये करवा दी क्योंकि वह लड़की बार-बार प्रेमी के साथ अपने घर से भाग जाती थी। जिससे तंग आकर उसके पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या की सुपारी दे डाली।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अपराधियों ने लड़की को जहर दिया था और फिर बाद में गला दबा कर हत्या करने का प्रयास किया इसके बाद अपराधीयों लड़की को मरा हुआ समझ कर नदी किनारे फेंकने जा रहे थे इसी दौरान उसकी गाड़ी कीचड़ में फंस जाने के कारण अपराधी ने लड़की को वहीं फेंक दिया। अगले दिन यानी तीन जुलाई को गांववालों ने लड़की को बेहोशी की हालत में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने लड़की को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान आठ जुलाई को दरभंगा में ही उसकी मौत हो गई।

खंगाला गया 200 लोगों के मोबाइल का सीडीआर
घटना के बाद एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई जिसमें जांच के दौरान लगभग 200 लोगों के मोबाइल का सीडीआर खंगाला। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की के पिता नवल किशोर यादव और मामा शंकर यादव को अरेस्ट किया जहाँ दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME