26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

प्रखंड प्रमुख के घर चोरी मामले का सुराग खंगालने साहरघाट पहुंची फिंगर एक्सपर्ट टीम

unnamed-1

गुंजन कुमार की रिपोर्ट

मधुबनी, 6 जनवरी।

मधवापुर प्रखंड अंतर्गत साहरघाट थाना क्षेत्र में अवस्थित प्रखंड प्रमुख के घर में बीते दिन हुई लाखों की चोरी मामले में अपराधियों का सुराग खंगालने के लिए गुरुवार को एफएसएल पटना से फिंगर प्रिंट विषेशज्ञों की टीम साहरघाट पहुंची। जानकारी के अनुसार टीम का नेतृत्व कर रहे ब्रजबिहारी सिंह की टीम ने साहरघाट थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर जाकर हर पहलु का जायजा लिया।

जांच के दौरान टीम के सदस्यों ने मकान के कई जगहों पर गहन अवलोकन किया और घर में रखे सभी सामान जैसे शीशायुक्त सामान, आलमीरा, गेट व गोदरेज आदि के हैंडलों से अज्ञात चोरों के फिंगर प्रिंट लिया। बता दें की जांच के क्रम में तीन कमरों से कुल सात जगहों पर अंगूली के निशान मिले, जिसे उक्त टीम ने चिन्हित कर कैमरे में कैद किया। बताते चलें कि डिकेबीएम पथ के किनारे स्थित प्रमुख के भवन का एक एक कर के सभी कमरों का जायजा लिया। पहले मंजिल के उतर पूरब कोने वाले कमरे की आलमीरा से दो निशान व दक्षिण पाश्चिम कोनेवाले कमरे के गोदरेज से भी दो निशान मिले। जबकि दूसरी मंजिल के दक्षिण पश्चिम कोने वाले कमरे के आलमीरा के हैंडल से भी तीन निशान बरामद हुआ। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के सदस्यों ने सभी निशान को अपने आधनुनिकतम तकनीकयुक्त कैमरे में सहेज लिया।
ये भी पढ़ें:आरजेडी के एक नेताजी के घर से चोरी की चार कार बरामद !
जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह साहरघाट पहुंची विषेशज्ञ टीम ने तकरीबन ढाई घंटे तक अपराधियों के अंगूलियों के निशान को खंगाला। इस दौरान टीम के सदस्यों ने प्रमुख पति मोहन चौधरी व साहरघाट थाने के एसएचओ पीएल पासवान से भी पूछताछ कर कई सारी जानकारी हासिल किया है। टीम लीडर सिंह ने 10 दिन के भीतर फिंगर प्रिंट का रिर्पोट उपलब्ध कराए जाने की बात कही। संग्रहित निशान के सहारे अपराधियों तक पहुंचे जाने का भरोसा दिलाकर टीम वापस पटना लौट गयी। बता दें कि बीते दिन मधवापुर प्रमुख रिंकु देवी के तीन मंजिला मकान में अज्ञात चोरों के द्वारा लाखों की चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। वहीं एसएचओ पासवान ने बताया कि प्रमुख पति मोहन चौधरी के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हर हाल में मामले का उद्भेदन कर चोरी कांड में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढे़ं:-   मुजफ्फरपुर : पंचायत चुनाव परिणाम

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME