10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बाढ़ क्षेत्र में इस नई परेशानी ने दी दस्तक, प्रशासन ने किया हाई एलर्ट जारी!

Badh-se-bimar-Begusaray

कृष्ण कुमार की रिपोर्ट

बेगूसराय, 6 सितम्बर। बाढ़ की विभीषिका और अब पानी घटने पर बीमारी का प्रकोप लोगों को परेशान कर रहा है। ये त्रासदी है जिले के 8 प्रखंड का, जहां लगभग तीन लाख की अबादी बीमारी की चपेट में आ रही है।

गौरतलब है की गंगा नदी में उफान की वजह से इनलोगो का घर डूब गया था। अब जब पानी घटने लगा है तो उसके सड़न से लोगों का जीना दुशवार हो गया है। लोग तेजी से बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि इनके ईलाज के लिए सरकारी डॉक्टर के साथ-साथ कई प्राइवेट डॉक्टर भी प्रभावित क्षेत्र में कैंप लगाकर मरीजों का निशुल्क ईलाज कर दवा भी दे रहे हैं।

आपको बताते चले कि मातेश्री चिकित्सा केंद्र और आर के वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से मटिहानी प्रखंड के नयागांव हाई स्कूल में मेडिकल कैंप लगाया गया है। इसमंे डॉ वीरेंद्र कुमार, डॉ रौशन, डॉ आमोद, डॉ मृत्युंजय, डॉ अमरेश, डॉ पुष्कर, डॉ मुकेश और डॉ अभिषेक के द्वारा लगभग 1200 मरीजों का निशुल्क ईलाज किया गया। मरीजों को निशुल्क दवा भी दी गयी। खासकर राजेश सिंह, सरपंच दयानंद सिंह, रवीन्द्र सिंह और सच्चिदानंद सिंह ने कैंप लगाने के लिये धन्यवाद दिया। कैंप में शामिल डॉक्टर ने जल्द ही अन्य बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में कैंप लगाने की बात की है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME