09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बाढ़ : कमला में डूबा झंझारपुर रेल पुल का गार्डर

Logo-(1)gdfsdg

मधुबनी, 27 जुलाई। नेपाल में हो रही लगातार बारिश से उत्तर बिहार की नदियों बौरा गई हैं। कई खतरे के निशाने से ऊपर हैं। गंडक के जलस्तर में हो रही वृद्धि से बगहा शहर पर खतरा बढ़ गया है। इसके मद्देनजर यहां हाईअलर्ट जारी किया गया है। वहीं मधुबनी में झंझारपुर रेल सह सड़क पुल का गार्डर कमला के उफान में डूब गया है। इसके बाद यहां से भारी वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। मधुबनी में कमला बलान व कोसी नदी के उफनते ही अनुमंडल मुख्यालय से सटे कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। कमला में उफान से नदी के दोनों तटबंध के बीच झंझारपुर का नवटोलिया गांव पानी में घिर गया है।
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान पूर्वी की इटहर पंचायत के विशुनियां पोखर से पश्चिम स्थित तटबंध में कटाव शुरू हो गया हैं। घनश्यामपुर के एक दर्जन गांवों में पानी घुस गया है। किरतपुर के एक दर्जन गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा हैं। गंडक में उफान को देखते हुए प्रशासन ने आशंका जताई है कि देर रात तक बराज से साढ़े पांच लाख क्यूसेक पानी छूट सकता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “बाढ़ : कमला में डूबा झंझारपुर रेल पुल का गार्डर” पर

  1. M S KHAN July 28, 2016

    BIHAR SAB KO MADHUBANI KE TARAF NEKALO BAHI JAN HAI TO JAHAN HAI

  2. prameshwar jha July 30, 2016

    Apna bechar kya du mithilanchal ko to put ke kha le .Ham Brahman Josh ros jag gya to fer netao sab ka pralay ho jaega .or garebo ka bakdu to kya hota hai janta he hoga .
    Madhubani chunni se Prameshwar jha

  3. prameshwar jha July 30, 2016

    San to ghotaly ke pichhe laga hai to madhubani chunni ko koun dekhtadekhta

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME