07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना : गांधी मैदान में लावारिस बैग देख मची अफरातफरी, प्रशासनिक व्यवस्था में दिखी लापरवाही !

aa

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट
पटना, 08 अक्टूबर : पटना में दुर्गा पूजा की सतरंगी छटा के बीच गुलज़ार माहौल में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब कुछ लोगों कोतवाली थाना क्षेत्र में एक लावारिस बैग देख कर शोर मचाना शुरू किया। अभी पुलिस इस बैग के सच को खंगाल ही रही थी की पता चला की गांधी मैदान थाना क्षेत्र में भी एक संदिग्ध स्थिति में एक बैग मिला है जिसके बाद पटना पुलिस के माथे पर शिकन आ गया।
पटना पुलिस की दुर्गा पूजा के दौरान विशेष व्यवस्था के तहत सुचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और 10 नंबर डॉल्फिन मोबाइल मौके पर पहुची और माहौल को शांत करते हुए जमा भीड़ को बैग से दूर हटाते हुए इसकी सूचना पुलिस कण्ट्रोल रुम को देते हुए बम निरोधक दस्ते को भेजने का आग्रह किया। हालाँकि पुलिस ने बताया की यह एक अफवाह मात्र थी। लावारिस बैग को देखकर लोगों में भय का माहौल बन गया इसी लिए लोग शोर मचाने लगे।
न्यूज़ ऑफ़ बिहार को मिली जानकारी के अनुसार घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी मौके पर बम निरोधक दस्ता नहीं पंहुच पायी थी। जो की प्रशासनिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बताने वाली सूबे की सरकार को आइना दिखाने के लिए काफी है। बम निरोधक दस्ता के नहीं पन्हुचने पर दोनों स्थानों पर पुलिस बल ने मोर्चा संभालते हुए स्थिति को नियंत्रित किया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME