24 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

गौ रक्षा के ठेकेदारों को पीएम मोदी की फटकार !

narendra-modi-gaumata
NOB डेस्क : राजस्थान के सरकारी हिंगोनिया गौशाला में गायों की खराब हालत की ख़बरें मीडिया में आने के बाद देश की राजनीति गरमा गयी है। गोरक्षा पर बयान देते हुए पीएम नरेंद मोदी ने कहा है की…
 गोरक्षा के नाम पर कुछ लोग अपनी दुकाने खोलकर बैठे हैं, गोसेवक बनने वाले लोगों पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। पुराने जमाने में बादशाहों और राजाओं की लड़ाई होती थी, बादशाह युद्ध के समय आगे गाय रखते थे और जीत जाते थे। कुछ लोग रात को गोरखधंधे करते हैं और दिन में गोरक्षक का चोला पहन लेते हैं। 80 फीसदी गोसेवक गोरखधंधा करने वाले होते हैं, अपनी बुराइयों से बचने के लिए गोरक्षकों बनने का नाटक करते हैं। गाय सबसे ज्यादा प्लास्टिक खाने से मरती हैं, खुद को गोरक्षक बताने वाले अगर लोगों से प्लास्टिक फेंकना बंद करवा दें तो वो ही बहुत है।  

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

इस से पहले आज अहले सुबह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर बीजेपी और आरएसएस पर हमला करते हुए लिखा था की… 
इनको लगता है कि गौमाता वोट देती है। गाय कभी पाली नहीं, जानकारी कैसे हो? लालू ने इससे आगे लिखा, जो हाल इन तथाकथित स्वंयघोषित राष्ट्रवादी रक्षकों ने ‘गौ-मैया’ का किया है, वही ‘गंगा-मैया’ का करेंगे। कहां है आरएसएस?

वहीं, लालू यादव के बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने लिखा था की…
बीजेपी गाय के नाम पर मंत्रालय, मंत्री व बजट बनाती है, चंदा इक्ट्ठा करवाती है। और अंत में सब को डकार जाते है। कृप्या, गौ-माता को तो बख्श देते।
ये भी पढे़ं:-   जानिए मोदी से पहले किस प्रधानमंत्री ने बड़े नोट बंद करने का लिया था कठोर फैसला ?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME