26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

गोपालगंज : पूरे गांव पर सामूहिक कार्यवाई करने का निर्देश !

Gopalganj: Policemen recoverd poisonous liquor in a field at Harkhua Khajurbari Village in Gopalganj district of Bihar on Wednesday. 12 people died after consuming liquor. PTI Photo   (PTI8_17_2016_000256B)

file photo

अखिलानंद मिश्रा की रिपोर्ट
गोपालगंज, 23 अगस्त। डीएम ने जहरीली शराब के सेवन से हुए मौत को लेकर सभी परिवार पर सामूहिक रूप से कार्यवाई करने का निर्देश दिया है। इस मामले में गोपालगंज डीएम ने कहा कि खजूरबाड़ी में मौजूद सभी परिवारों पर सामूहिक कार्रवाई होगी। संभवतः गाँव के सभी परिवारों पर सामूहिक जुर्माना भी लग सकता है। छापेमारी के बाद डीएम ने खजूरबाड़ी में मौजूद सभी परिवारों पर सामूहिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जिला प्रशासन ने बताया कि वर्षों से चल रहे अवैध शराब के धंधे में कुछ परिवारों को छोड़कर लगभग सभी परिवार शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक जिला प्रशासन को खजूरबाड़ी के सभी ताड़ और खजूर के पेड़ को काटने का आदेश दिया है।

बताते चलें कि गोपालगंज के खजूरबाड़ी में महज दो दिन पूर्व ही जहरीली शराब के सेवन से 18 व्यक्तियों की मौत हो गयी थी। जिसमे पूरे गांव सामूहिक तौर पर दोषी करार दिया गया था। अब डीएम के निर्देशानुसार खजूरबाड़ी में मौजूद सभी परिवारों पर सामूहिक कार्रवाई की जाएगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   जहानाबाद: कम नहीं हो रहा शराब की तस्करी, भारी मात्रा में शराब जब्त...

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME