05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

स्वास्थ्य मंत्रालय को स्वस्थ करने के मिशन पर निकले तेजप्रताप!

Tejaswi-Aspatal

अरे! ये क्या? मच गई भगदर, मंत्री जी आए हैं, शिकायत ही शिकायत, जल्दी चलो… जी हाँ, कुछ ऐसा ही नजारा बना हुआ था जब, अचानक स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरूवार की देर रात आरा सदर अस्पताल निरीक्षण हेतु पहुंचे। मंत्री के अचानक निरीक्षण की खबर मिलते ही पूरे अस्पताल में भगदर मच गई। तत्काल सिविल सर्जन समेत सभी चिकित्सक सदर अस्पताल पहुँचे।

आपको बता दें कि, मंत्री जी बनारस से लौट रहे थे, इस दौरान उन्होंने अस्पताल का औंचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान महिला वार्ड समेत सभी वार्डों का जायजा लिया। अस्पताल में फैली गंदगी और कुव्यवस्था को देख स्वास्थय मंत्री भड़क गए। अस्पताल उपाधीक्षक सहित सिविल सर्जन और कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई । मंत्री साहब का गुस्सा तो तब सातवें आसमान पर चला गया जब निरीक्षण के दौरान ही अचानक बिजली गुल हो गई।

बिजली गुल हो जाने के काफी देर के बाद अस्पताल का जेनेरेटर चलाया गया। बिजली की कुव्यवस्था और अस्पताल में मरीजों की शिकायत सुन स्वास्थय मंत्री ने सिविल सर्जन की अच्छे से क्लास लगाई और तत्काल उनकी समस्या दूर करने का निर्देश दिया। स्वास्थय मंत्री ने सदर अस्पताल में दवाएं ना मिलने पर बाहर से दवाएं खरीदने की मरीजों की शिकायत पर भी आपत्ति जताई।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME