28 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

आईएएस के बेटे ने किया मंत्री की बेटी का बलात्कार…ब्लू फिल्म बना दोस्तों को भी…

rr

demo

newsofbihar.com डेस्क
10 जनवरी,पटना।
बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड पर बलात्कार का आरोप लगाया है। सोमवार को विक्टिम ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उसने कहा- आरोपी निखिल प्रियदर्शी ने शादी का झांसा देकर रेप, ब्लैकमेल और मारपीट की। निखिल के कहने पर उसके दोस्तों ने भी रेप किया। विक्टिम बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी और आरोपी पटना का बड़ा आॅटोमोबाइल कारोबारी है। कुछ दिनों पहले विक्टिम ने निखिल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। विक्टिम का आरोप है कि आरोपी और उसके दोस्त केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। इसकी शिकायत भी उसने पुलिस और एससी-एसटी कमीशन से की है।
ये भी पढ़ें-दिल्ली के ‘राशन कार्ड स्कैंडल’ के बाद अब बिहार में ‘इंदिरा आवास स्कैंडल’! जानिये क्या है पूरा मामला
विक्टिम के मुताबिक, उसके कुछ वीडियो आरोपियों ने बनाए थे। इन्हें दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जाता था। कई बार मारपीट भी की जाती थी। कई बार तो कुर्सी से बांधकर उसे काफी पीटा गया था।
ये भी पढ़ें-‘पटना के सिंघम’ मनु महाराज ने पीएमसीएच में प्रसूता का बलात्कार करने वाले से कहा… छोडूंगा नहीं
सेक्स रैकेट का आरोप विक्टिम ने निखिल के दो दोस्तों संजीव और सोनू के नाम भी लिए हैं। उसके मुताबिक, निखिल इवेंट ग्रुप की आड़ में ह्यूमन ट्रैफिकिंग और सेक्स रैकेट चलाता है। सोनू पर हाईप्रोफाइल कस्टमर्स के लिए होटल और रूम अरेंज करने का आरोप है। पुलिस अब निखिल और उसके दोस्तों की तलाश कर रही है। विक्टिम ने सोमवार को आरोप लगाया कि निखिल के पिता इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेस और जीजाजी आईपीएस हैं। इसलिए पुलिस निखिल को बचाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढे़ं:-   गोली मार भेजे में, बेख़ौफ़ अपराधियों ने सरेआम की युवक की हत्या

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME