29 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

झंझारपुर की बड़ी खबरें

jhanjharpur

सरफराज सिद्दीकी की रिपोर्ट

मारपीट में पांच लोग जख्मी, दो रेफर

झंझारपुर अनुमंडल में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां दो घायलों को दरभंगा मेडिकल काॅलेज अस्पताल रेफर कर दिया है। घायलों में कोठिया निवासी मो. कुवी के पुत्र मो0 बिटु, लखनौर थाना क्षेत्र के जोड़ला गांव के मकसुदन यादव के दो पुत्र विकाउ यादव व नुनु यादव के अलावा विकाउ यादव की पत्नी भुल्ली देवी तथा नुनु यादव की पुत्री गौरी कुमारी घायल हुई है।

खाई में गिरी पिकअप

झंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरागंज के पास गुरुवार को एक पिकअप गाड़ी एनएच 57 से उलट कर पानी से भरे खाई में जा गिरी। हालांकि इसमें किसी तरह के हताहत होले की सूचना नहीं हैं। पिकअप गाड़ी में कोबी लदा हुआ था और समस्तीपुर से निर्मली की ओर जा रही थी। घटनास्थल से ड्राइवर व खलासी भी सही सलामत मिले हैं।

तीन बोतल शराब के साथ किराना व्यवसायी धराया

झंझारपुर के एएसपी निधि रानी ने बुधवार की रात चनौरागोठ में छापेमारी कर तीन बोतल शराब के साथ एक किराना व्यवसायी को गिरप्तार की है। छापेमारी में किराना दुकान से तीन बोतल शराब मिले है। धराए किराना व्यवसायी चनौरागोठ निवासी इन्द्र नारायण मंडल के पुत्र अरुण कुमार मंडल बताये जाते हैं। बरामद शराब की बोतलों में दो रायल स्टेज व एक बोतल आॅफिसर च्वाइस की बिदेशी शराब है। एएसपी ने बरामद शराब के साथ किराना व्यवसायी को झंझारपुर थाना पुलिस को सौंप दिया और एफआईआर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्देश दी है। मिले तीनों शराब की बोतल अरुणाचल प्रदेश में निर्मित बताया जाता है।

ये भी पढे़ं:-   ये क्या बच्चे को उदास कर कहाँ चल दिए टप्पू भाई..."तारक मेहता का उल्टा चश्मा"

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME