06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

IAF के लापता विमान AN-32 में बिहार के राजीव रंजन भी सवार…देश कर रहा है सलामती की दुआ

aeroplan

NOB डेस्क, 23 जुलाई। शुक्रवार को इंडियन एयरफोर्स का विमान AN-32 लापता हो गया है। ये विमान चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर जा रही थी। सुबह चेन्नई से उड़ान भरने वाली विमान AN-32 को 11.30 बजे पोर्ट ब्लेयर उतरान था लेकिन इस विमान का पता नहीं चल पाया है। विमान में कुल 29 लोग सवार थे जिसमें 6 क्रू मेंबर शामिल हैं। ताजा खबर ये है कि विमान AN-32 में बिहार के मधुबनी के रहने वाले राजीव रंजन भी सवार हैं। राजीव रंजन मधुबनी के सौराठ गांव के निवासी हैं। राजीव रंजन का पूरा परिवार बेहद चिंतित है और परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजीव रंजन वर्तमान में तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहते थे। वरिष्ठ पत्रकार और बिहार के रहने वाले मनोज मलयानिल जी ने newsofbihar.com को विमान में राजीव रंजन के सवार होने के बारे में जानकारी दी। राजीव रंजन और विमान में सवार बाकी लोगों की सलामती के लिए पूरा देश दुआ कर रहा है।

AN-32 विमान की तलाश में नेवी और एयरफोर्स संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चला रहा है। सर्च ऑपरेशन में 13 बड़े जहाज और एक सबमरीन को लगाया गया है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक रात में भी सर्च ऑपरेशन जारी रहा। बताया जाता है कि विमान के टेक ऑफ के 16 मिनट बाद ही रडार से गायब हो गया प्लेन..

– मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक AN-32 ने चेन्नई के तांबरम एयरपोर्ट से सुबह 8.30 बजे उड़ान भरी थी और विमान के पायलट से आखिरी बार सुबह 8.46 मिनट पर कॉन्टैक्ट हुआ था। रक्षा सूत्रों के मुताबिक इस विमान से जब आखिरी बार संपर्क स्थापित हुआ, उस समय यह करीब 23,000 फुट की उंचाई पर था। विमान AN-32 दोबारा ईंधन भरे बगैर चार घंटों तक उड़ सकता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME