22 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मैडोना की इन खूबियों को जानकर आप भी बन जाएंगे उनके मुरीद

डेमो

डेमो

पाॅप गानो की क्वीन मानी जाने वाली मैडोना मुख्य धारा के संगीत और गीतात्मक समाग्री की सीमाओं के साथ-साथ वीडियो और लाईव कन्सर्ट्स के जरिए आगे बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं। मैडोना अपने गानो के साथ-साथ अपनी छवि के लिये भी लोगो में काफी लोकप्रिय हैं यानी वो सिर्फ पाॅप सांग्स की ही रानी नही बल्कि अपने फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं। आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगें जिसे जानकर आपको उनसे और भी लगाव हो जाएगा।

1 5 साल के उमर में ही मैडोना ने अपनी मां को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की वजह से खो दिया, मैडोना की सौतेली मां के तानाशाही रवैये के कारण उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ा।

ma
1

2 19 साल की उम्र में में वे महज 35 डॉलर के साथ न्यूयॉर्क शहर पहुंचीं, जहां उन्हें जिन्दगी जीने के लिए काफी जद्दोजहद करना पड़ा। इस दौरान उनको कई बार भूखे भी रहना पड़ता था और बहुत बार उन्होने बेघर लोगो के साथ खाना खाकर भी अपना गुजारा किया।

3 पैसे कमाने के लिये मैडोना ने युवा कलाकारो के लिए लाईफ माॅल में भी काम किया। उन्होने डन्कीन डोनटस फास्ट फुड चैन में में भी काम किया। उनको अपने पहले एक्टिंग के लिए पारिश्रमिक के तौर पर महज 35 डाॅलर की राशि मिली थी।

4 ये आश्चर्य की बात हैं की कभी सबसे खराब ऐक्ट्रेस के लिए गोल्डेन रेस्पेरीज अवार्ड पाने वाली मैडोना 7 बार ग्रैमी अवार्ड जीत चुकीं हैं।

mad

5 कभी 25 डाॅलर कमाने बाली मैडोना आज सालाना 20 मिलियन डाॅलर कमाती हैं। ताज्जुब की बात ये है की आज के समय में ज्यादातर सेलेब्रेटी ग्लैमर की चकाचौंध में ड्रग्स और नशे की आदि बन जाती है वहीं पर मैडोना ने अपने बचपन में ही भाइयों को नशे में लत होते देख कर तय कर लिया था कि वो कभी नशा का सेवन नहीं करेंगी।

ये भी पढे़ं:-   शादी से ठीक एक दिन पहले 'पागल' प्रेमी ने दुल्हन को मारी गोली, जानिए...

6. पेशे से एक पाॅप सिंगर मैडोना गायकी के अलावा लेखन में भी गहरी दिलचस्पी रखती हैं। उन्होने अभी तक लगभग 16 किताबें लिखा है जिनमें से 5 बच्चो की कहानियों पर आधारित है। मैडोना का आईक्यूू लेवल भी 140 हैं जो की एक सुपीरीयर आईक्यू लेबल में आता है।

एक साथ इतनी प्रतिभाओं की धनी मैडोना अपने आप में एक लिविंग लिजेंन्ड हैं।

वायरल हेडलाइंस- मैडोना ने निगेटिविटी को कहा NO, संघर्ष से बनी सुपरस्टार !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME