06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

खुशखबरी… इस बिहारी पर बनने जा रहा है बॉलीवुड में सिनेमा, शाहीद कपूर निभाएंगे बिहारी का रोल !

shahid-kapoor-Anand-kumar

फिल्म/मनोरंजन : बॉलीवुड के चोकलेटी हीरो शाहीद कपूर अब बिहार के ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार का रोल निभाएंगे। जानकारी के अनुसार पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनने वाली बायोपिक के लिए अभिनेता शाहिद कपूर ने हामी भर दी है। फिल्म ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल ने बहुत पहले इस बात का ऐलान किया था कि वो ‘सुपर 30’ नाम की फिल्म बनाएंगे हीरो का नाम तय नहीं हो सका था।

सोमवार को पटना स्थित आनंद कुमार के आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन में फिल्म निर्माण की घोषणा की गई। इस मौके पर आनंद कुमार ने बताया कि कई फिल्म निर्माताओं ने फिल्म बनाने को लेकर उनसे संपर्क किया था, मगर बात नहीं बन पाई। आनंद कुमार ने कहा कि इस फिल्म को लेकर वे काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इसका निर्देशन विकास बहल करेंगे, जिन्होंने चिल्लर पार्टी, क्वीन जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है।

पटना पहुंचे फिल्म निर्देशक विकास बहल, निर्माता विनय सिन्हा व प्रीति सिन्हा के साथ आनंद ने फिल्म के लिए करार किया। विनय ने यहां बताया कि आनंद के जीवन पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे, जबकि बर्फी, पेज 3, लाइफ इन मेट्रो, गैंगस्टर, हीरोपंती, और बागी जैसी फिल्में लिखने वाले संजीव दत्ता इस फिल्म की कहानी लिखेंगे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “खुशखबरी… इस बिहारी पर बनने जा रहा है बॉलीवुड में सिनेमा, शाहीद कपूर निभाएंगे बिहारी का रोल !” पर

  1. Lalot Kumar September 1, 2016

    Ji hona vi chahie

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME