जदयू-बीजेपी के अंतर कलह के बीच इस दिन बिहार में होंगे अमित शाह, नीतीश से होगी मुलाकात,सीट शेयरिंग पर बन सकती है बात

Advertisement

पटना। 2019 चुनावो में भले हिं अभी 11 महीने बचे हो लेकिन बिहार में अभी से हिं इससे लेकर राजनीतिक गहमागहमी जारी है। एक आओर जहां बिहार nda में सबकुछ ठीक नही चल रहा तो वहीं बिहार की विपक्षी पार्टी राजद नद के इस अंतरकलह का फायदा उठाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

नद में जदयू और बीजेपी के बीच जारी वाक युद्ध के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना पहुंच रहे हैं। जानकारी के अनुसार अमित शाह अपनी इस यात्रा के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे।

सूत्रों की माने तो नीतीश कुमार और अमित शाह के इस मुलाकात के दौरान सीट शेयरिग को लेकर बैठक भी हो सकती है।

आपको बताते चले की बिहार में इस वक़्त 2019 चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग और चेहरे को लेकर लगातार शब्दो के वाण चल रहे हैं। जेडीयू के नेता 2015 विधानसभा चुनाव के आधार पर सीट शेयरिंग की बात कह रहे हैं. वहीं, बीजेपी सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी करने में लगी है।

बीजेपी और जेडीयू के इस तकरार के बीच अमित शाह के पटना दौरे पर हर किसी की निगाहें रहेंगी. अमित शाह 12 जुलाई को रांची से पटना पहुंचेंगे।

इससे पहले आज जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि बिहार बीजेपी के नेता जो बयानों से मीडिया में छाना चाहते हैं, उन्हें नियंत्रण में रखने की आवश्यक्ता है. उन्होंने कहा था कि 2014 और 2019 में काफी अंतर है।

वहीं, मुंगेर लोकसभा से सांसद और एलजेपी के नेत्री वीणा देवी ने भी सीट शेयरिंग को लेकर खुलकर बयान देते हुए कहा की एलजेपी को सबसे अधिक सीट मिलेगी। जेडीयू की सोटों को लेकर उन्होंने कहा की उनके केवल दो सांसद है तो उन्हें केवल दो सीट ही दी जाएगी.।बिहार में एनडीए की सहयोगी पार्टियों में एलजेपी के पास सबसे अधिक सांसद हैं।

ये भी पढ़े  सरेआम हत्या से भड़का लोंगो का गुस्सा, पहले अपराधी फिर पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here