22 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

इस प्यार को क्या नाम देंगे आप, शिक्षक से बेइंतहा मोहब्बत ने ले ली सातवीं की छात्रा की जान !

love-sex-aur-dhoka-the-rise

दरभंगा, 05 अक्टूबर : एक चौथी की छात्रा को अपने टीचर से बेइंतहा मोहब्बत हो गई और उस मोहब्बत ने उस छात्रा की जान ले ली। यह प्रेम प्रसंग का मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां दरभंगा के सोनहान गांव में मंगलवार को नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के घर में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

जब वो चौथी क्लास में पढ़ती थी तब से ही गांव में कोचिंग में पढाने वाले टीचर को पसंद करती थी। जब थोड़ी बड़ी हुई और सातवीं में पढने लगी तो रोज कोचिंग में टीचर से अपने प्यार का इजहार करती तो वह बच्ची समझकर टाल देता था। कोचिंग में पढाने वाला टीचर उस नाबालिग छात्रा के घर के सामने ही रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा नौ साल की उम्र से ही कोचिंग के टीचर को बहुत पसंद करती थी। उससे बेइंतहा प्यार करती थी लेकिन टीचर राम इकबाल उसे बच्ची का बचपना समझता था। लेकिन इस बचपने की मोहब्बत ने उस मासूम की जान ले ली।

लेकिन जब छात्रा का प्यार और दीवानगी देखता था तो उसे भी मन के अंदर उसका बचपना अच्छा लगता था और दिल से वह भी छात्रा को चाहता था। जब दोनों के प्रेम प्रसंग का पता लड़की के घरवालों को चला तो उन्होंने लड़की को बहुत समझाया कि अभी बच्ची हो, पढ़ाई पर ध्यान दो, ये सब सही नहीं। बड़ी हो जाना तब शादी कर देंगे। लेकिन कुछ भी समझाने पर वह भड़क जाती थी और अपने प्रेमी को पाने के लिए घरवालों से बगावत भी कर लेती थी।

ये भी पढे़ं:-   प्रकाशपर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पुर्व आतंकी हमलो पर पैनी नजर...

परिजनों ने बताया कि रानी (काल्पनिक नाम) मिडिल स्कूल में सातवीं में पढ़ाई करती थी। पढ़ाई की तैयारी के लिए राम इकबाल की कोचिंग में भी जाया करती थी। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। जब लड़की के पिता को पता चला तो उन्होंने लड़के के परिजनों से शिकायत की थी। रानी को भी टीचर से दूर रहने की हिदायत दी जाने लगी।

रानी ने कल मंगलवार को प्रेमी के घर जाकर गले में दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। राम इकबाल के परिजनों ने रानी के पिता पर ही हत्या करके शव को उनके घर में रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनलोगों को फंसाया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है।

रानी के पिता ने बताया की वह अपने घर से तीन अक्टूबर को ही लापता हो गई थी। उसके पिता और घर के लोग उसे चारों तरफ खोज रहे थे। एक दिन के बाद पता चला कि लड़की ने अपने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। घटना के बाद दोनों परिवारों में अफरातफरी मच गई। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME