29 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद जिले की बड़ी ख़बरें !

images

पंकज कुमार की रिपोर्ट जहानाबाद, 6 अक्टूबर।

गुल रही बिजली, पेयजल के लिए मचा रहा हाहाकार

मरम्मति के कार्य को लेकर इरकी ग्रीड से सभी फीडरों की आपूर्ति सुबह नौ बजे से हीं बाधित रहने के कारण शहरी इलाके में पेयजल के लिए हाहाकार मचा रहा। पुनरू आपूर्ति शाम छह बजे के बाद बहाल हुई उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। बिजली गुल रहने के कारण शहरी क्षेत्र के इरकी एवं स्टेशन स्थित पावर सब स्टेशन से संचालित होने वाले सभी फीडरों की आपूर्ति को बंद कर दिया गया था। हालांकि विभागीय पदाधिकारियों द्वारा 33 हजार ट्रांसमिशन लाइन की मरम्मति कार्य के लिए बिजली आपूर्ति बाधित रहने की सूचना पहले दे दी गई थी। इसके बावजूद कोर्ट एरियाए राजाबाजारए मलहचकएशास्त्री नगर सहित विभिन्न मुहल्लों में पीने के पानी की समस्या उत्पन्न हो गई। संबंधित मुहल्लों में पेयजल के लिए त्राहिमाम मचा रहा वहीं सार्वजनिक चापाकलों पर पानी भरने के लिए अफरा तफरी की स्थिति कायम रही।
बोतल शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

13 बोतल शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात राजाबाजार दौलतपुर मुहल्ले में छापेमारी कर तेरह बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव निवासी संतोष कुमार तथा सुरज कुमार बताया जाता है।

मोटरसाइकिल की चोरी

नगर थाना क्षेत्र के साहु धर्मशाला के समीप से चोरों ने एक हिरो होंडा मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। इस सिलसिले में परसविगहा थाना क्षेत्र के सुल्तानी गांव निवासी पुष्पेन्द्र कुमार के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
प्राथमिकी में सूचक ने उल्लेख किया है कि वह बीआर.25ए.6708 संख्या की मोटरसाइकिल को साहु धर्मशाला के समीप खड़ा कर किसी से मिलने गया था। वापस लौटा तो बाइक को गायब पाया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

ये भी पढे़ं:-   बहार नहीं है बिहार में: बदमाशों ने मारी बाइक सवार को दिनदहाड़े गोली

एनएच 83 पर जाम से मचा रहा त्राहिमाम

आमदिनों की तरह बुधवार को भी पटना.गया एनएच 83 सहित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 110 पर अवस्थित राजाबाजार में जाम की स्थिति कायम रही। घंटों जाम रहने के कारण स्कूली बच्चों के साथ हीं एमबुलेंस पर सवार मरीजों को काफी कठिनाईयां हुई। भूख प्यास से बिलबिलाते बच्चे जाम में फंसी गाडियों को छोड़कर पैदल हीं घर जाते देखे गए। अरवल मोड़ के समीप लगे जाम में फिदा हुसैन मोड़ तक गाड़ियों की लंबी कतार घंटों फंसी रही।। इधर राजाबाजार स्थित संकीर्ण अंडर पास में भी जाम की स्थिति कायम रही। दरधा नदी पुल के दोनों तरफ जाम में घंटों गाड़ियां फंसी रही। यातायात एवं नगर थाने की पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद जाम से कुछ निजात मिली। हालांकि इस जाम में आम दिनों की तरह पदाधिकारियों को भी आवाजाही मे कठिनाई हुई। इसके बावजूद भी आए दिन होने वाले जाम की समस्या से निजात के लिए सार्थक पहल नहीं किया जा रहा है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME