09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बन सकते है यह कद्दावर नेता, 26 को होगी ताजपोशी !

jdu_0

पटना, 24 सितम्बर : बिहार में जनता दल यूनाइटेड ने 30 जिलों में संगठन चुनाव संपन्न करा लिया है। जबकि अब प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होना है जिसको लेकर सरगर्मी भी तेज हो गयी है। हालांकि जदयू के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का लगातार दूसरी बार बिहार प्रदेश जदयू का अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है।

वशिष्ठ नारायण सिंह शनिवार को पार्टी के राज्य निर्वाचन पदाधिकारी प्रो. जनार्दन प्रसाद सिंह के सामने प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाख़िल करेंगे। 26 सितम्बर को जदयू के राज्य परिषद् की बैठक में उनकी ताजपोशी होगी।

एक टीवी से खास बातचीत में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि अगर पार्टी उन्हें दूसरी बार प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी देती है तो उनका कार्यकर्ताओं से जुड़ाव और गहरा होगा। उन्होनें कहा कि पार्टी में किये गए कामों और चलाये गए कार्यक्रमों के बाद अगर फिर से मुझे मौका मिलता है तो मैं पार्टी की सेवा के लिए तैयार हूं।
मालूम हो कि वशिष्ठ की गिनती जेडीयू के साथ-साथ बिहार के दिग्गज नेताओं में होती है। वो राज्यसभा कोटे से सांसद भी रह चुके हैं। बिहार विधानसभा के चुनाव में भी पार्टी ने वशिष्ठ नारायण सिंह की अगुआई में जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME