09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद जिले के आज की बड़ी ख़बरें !

jahanabad-7

पंकज कुमार की रिपोर्ट।

जहानाबाद, 23 सितम्बर।

ढाई साल अनुपस्थित रहने के बाद भी वेतन लेती रही एएनएम
प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ओकरी में पदस्थापित एएनएम के ढाई साल तक अनुपस्थित रहने के बावजूद भी लेती रही वेतन। एएनएम पार्वती देवी वर्ष 2010 से 2012 तक करीब ढाई साल तक रही अनुपस्थित। चिकित्सा पदाधिकारी एवं प्रधान लिपिक ने किया 7 लाख 79 हजार रुपये का भुगतान।

गवन के आरोपी प्रधानाध्यापक निलंबित
शिक्षा विभाग डीपीओ रंजीत पासवान ने गवन के आरोपी प्रधानाध्यापक कुमार सतानंद वत्स को किया निलंबित। प्रधानाध्यापक पर 19 लाख 66 हजार पांच सौ रुपये गबन करने का है आरोप। आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल। पैसा प्राप्त करने के बावजूद भी विद्यालय भवन ना बनवाने का है मामला।

बीडीओ पर एफआईआर दर्ज करने की मांग
मुखिया संघ के लोगों ने सदर प्रखंड के नौरु पंचायत के मुखिया नागेन्द्र कुमार उर्फ छोटन यादव की गिरफ्तारी पर की बीडीओ की निंदा। इंदिरा आवास सहायक की गलत सूची बनाने की शिकायत पर कार्रवाई के बजाय मुखिया को मारपीट कर चैम्बर से बाहर निकालने का मामला। बीडीओ को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग। मामले को लेकर बैठक में पारदर्शिता के साथ जांच कराने की मांग।

बिना लाइसेंस नहीं बजेगा डीजे
बीडीओ और सीओ की ओर से आदेश बगैर लाइसेंस के डीजे का प्रयोग रहेगा प्रतिबंधित। स्थानीय समितियों को पूजा पंडाल एवं अन्य गतिविधियों के लिए बिजली का अस्थाई कनेक्शन लेने का दिया निर्देश। आस पास के तालाब और नदियों के सफाई का भी दिया निर्देश। थानाध्यक्षों को संवेदनशील स्थलों पर चौकसी बरतने एवं लगातार निरीक्षण करने का निर्देश।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME