10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद जिले की बड़ी ख़बरें !

पंकज कुमार की रिपोर्ट

जिला परिषद ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण।

जिला परिषद की अध्यक्ष आभा रानी ने शनिवार को टेहटा और मखदुमपुर में बाढ़ प्रभावित इलाके का किया निरीक्षण। जलजमाव से हुई क्षति की पूर्ति करने का दिया आश्वासन। निरीक्षण के बाद बाढ़ प्रभावित कई गांवो का लिया जायजा। मौके पर जिला पार्षद धर्मेंद्र पासवान, राजद नेता अजय कुमार समेत कई लोग उपस्थित।

पानी उड़ाही की शुरुआत, बहुत जल्द बनेगा चौड़ा नाला।

डीएम मनोज कुमार सिंह के आदेश पर शनिवार से पानी उड़ाही का काम शुरू। लगभग 20 साल बाद की जा रही पानी की उड़ाही। स्थानीय सांसद अरुण कुमार से चौड़ा नाला बनवाने की मांग।

स्थानीय सांसद ने बाढ़ पीड़ितों का लिया जायजा।
स्थानीय सांसद डॉ अरुण कुमार शनिवार को टेहटा बाढ़ पीड़ितों से मिले। टेहटा तथा आसपास के अन्य क्षेत्रों का किया निरीक्षण। मौके पर पूर्व प्रत्याशी प्रवीण कुमार, गोपाल शरण, विश्राम कुमार, रंजीत कुमार तथा रंधीर कुमार आदि लोग मौजूद।

दो सगे भाइयों के डूबने की आशंका।
काको थाना क्षेत्र से भतन विगहा गांव के 10 तथा 12 साल के दो सगे भाईयों के दरधा नदी में डूबने की आशंका। परिजनों ने बताया पढने गए थे स्कूल वापस नहीं लौटे। गोताखोरों की सहायता से ढूंढ़ने का किया जा रहा प्रयास अभी तक असफल।

एसपी ने किया दरोगा समेत 10 पुलिस कर्मियों को निलंबित।
एसपी आदित्य कुमार ने दारोगा और जमादार सहित दस पुलिस कर्मियों को किया निलंबित। बताया कि कार्य मे शिथिलता एवं लापरवाही के आरोप में सभी को किया गया निलंबित। एसपी के कड़े रुख से पुलिस पदाधिकारियों में मचा हड़कंप।

बिजली सेवा बाधित, कई दिनों तक रहना पड़ सकता है बिना बिजली के।

जिले के कई जगहों पर बिजली सेवा ठप्प। कुछ दिन और सेवा ठप्प रहने की जताई जा रही आशंका।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME