28 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद : हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

jahanabad

पंकज कुमार की रिपोर्ट

जहानाबाद, 26 सितम्बर। इस तरह की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन होना गर्व की बात है। इसके लिए आयोजन समिती के सदस्य धन्यवाद के पात्र है। उक्त बातें जिला परिषद अध्यक्ष आभा रानी ने स्थानीये गांधी मैदान में आयोजित बिहार राज्य स्तरीय हैण्डबॉल प्रतियोगिता । सर्वप्रथम अतिथियों ने मैदान में चल रहे जहानाबाद एवं लखीसराय के मैच के खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। तत्पश्चात जिप अध्यक्ष द्वारा टॉस कर मैच को प्रारम्भ किया गया। इसी बीच अचानक वारिश आ जाने के कारण मैच को कुछ देर के लिए रोक देना पड़ा। जिला हैण्डबॉल संघ के उपाध्यक्ष रंजीत रंजन द्वारा आगत अतिथियों को अंगवस्त्र व मोमेन्टो दे कर सम्मानित किया गया।

आपको बताते चले कि सुबह से ही गाँधी मैदान में हैण्डबॉल प्रतियोगिता के तहत मैच प्रारम्भ कर दी गयी थी। मैच देखने के लिए दर्शको की भी अच्छी खासी भीड़ देखी गयी। इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष आभा रानी ने खिलाडी़यों का हौसला बढ़ाते हुए कही की क्रिकेट एवं फुटबॉल का तो पुरे विश्व में चर्चा है। ठीक उसी तरह हैण्डबॉल को भी उसी ऊँचाई पर पहुँचाना है। साथ ही जहानाबाद के खिलाड़ियों को कहा की आपलोग अपने मेहनत के बल पर जिले का नाम रौशन करें। इस अवसर पर जिला परिषद के उपाध्यक्ष रामबाबु पासवान, जिला पार्षद अजीत मिस्त्री, जिला पार्षद अनुराधा सिन्हा, सामाजिक कार्यकर्ता प्रो. अकील अहमद, एहतेशाम आलम माध्यमिक शिक्षक संघ में अध्यक्ष वैद्यनाथ शर्मा, अधिवक्ता सह समाजसेवीं अनिल कुमार, डॉ. अजय यादव, सुधीर कुमार, जिला हैण्डबॉल संघ के अध्यक्ष डॉ. एस.के.सुनील, उपाध्यक्ष, डॉ. विरेन्द्र कुमार सिंह, उपस्थित थें।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   जहानाबाद: जिलाधिकारी मनोज कुमार ने किसान उपेन्द्र कुमार के खेत में अगहनी धान कटनी प्रयोग का निरिक्षण किया

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME