10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद : श्रीकृष्ण गौशाला का होगा कायाकल्प

Cow

पंकज कुमार की रिपोर्ट

जहानाबाद, 5 सितम्बर। श्रीकृष्ण गोशाला गौरक्षणी में अनुमंडल पदाधिकारी डॉ नवलकिशोर चौधरी की अध्यक्षता में आम सभा का आयोजन किया गया। बैठक में शामिल लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण एवं कानून मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने कहा कि गोशाला का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि गोवंशों की रक्षा के लिए समुचित भोजन, पानी एवं चिकित्सा सुविधा की व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई जाएगी। मंत्री ने आमजनों को भी इस पुणित कार्य में सहभागी बनने का आह्वान किया।
इस दौरान उन्होंने 51 हजार रुपये नगद सहयोग प्रदान करते हुए कहा कि अन्य सहायता भी उपलब्ध कराने के लिए तत्पर रहेंगे।
स्थानीय विधायक मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा कि गोशाला के विकास के लिए हम सभी लोग मिलजूलकर काम करेंगे।
विधायक सूबेदार दास ने 21 हजार रुपये देते हुए कहा कि गोशाला के विकास के लिए क्षेत्र के किसानों को जागरुक करेंगे। मौके पर उपस्थित जिप अध्यक्ष आभा रानी ने कहा कि गोशाला के विकास के लिए हम सभी लोग नि:स्वार्थ भाव से काम करेंगे।

आपको बताते चले कि आयोजित कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता रामजन्म शर्मा एवं विरेन्द्र कुमार ने 11 हजार, रामानंद सागर, रमेश यादव, माधुरी देवी,मुकेश कुमार, बाबू लाल गुप्ता, ब्रजेश कुमार सिंह, अरुण कुमार एवं चुन्नु शर्मा ने 51 सौ रुपये देने की घोषणा की। मौके पर ही राजेश कुमार पाठक, नरेन्द्र कुमार, अशोक कुमार, विनोद पाठक, हरेन्द्र कुमार,कृष्णा कुमार एवं दिलीप कुमार ने गोशाला का संरक्षक बनने की घोषणा की। कार्यक्रम में जदयू जिलाध्यक्ष जयप्रकाश चंद्रवंशी, डॉ गिरिजेश कुमार, डॉ राजदेव प्रसाद,सत्यम शिवम सुन्दरम, सुरेश प्रसाद, मुकेश भारद्वाज, डॉ रोहित राज अभय कुमार सिंह, अश्र्विनी कुमार एवं संजय वर्मा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME