05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना : ज्वेलरी शॉप पंहुची महिला ने लाखों के कंगन पर कर दिया हाथ सफाई, सीसीटीवी में हुई कैद !

img-20160929-wa0256

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट
पटना, 29 सितम्बर : आँख बंद और डब्बा गायब की कहावत राजधानी पटना में उस वक्त चरितार्थ हुई जब राजधानी के एक ख्यातिनाम ज्वेलरी की दूकान से एक महिला ने सेल्समैनों की आँखों के सामने से 12 लाख के गहने उड़ा लिए और दुकानदार को भनक तक नहीं लगी। लेकिन इसके वाबजूद भी महिला की हाथ-सफाई काम नहीं आयी और पूरी घटना को तीसरी आँख सीसीटीवी ने बड़े सलीके से कैद कर लिया है।
आप भी देखें विडियो :

घटना राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित अलंकार ज्वेलर्स की है जहा 26 सितंबर को शाम 4 बजे तीन लोग दो महिला और एक पुरुष आते है शादी के गहने लेने के लिए, लेकिन उनकी नियत तो कुछ और थी, हरी साड़ी में दुकानदार से बात कर रही महिला कुछ कंगन देख रही है और ठीक उसके बगल में एक व्यक्ति काला चश्मा लगाए सब पर नजर रख रहा है, दोनों दुकानदार से कई कंगन के डिब्बे निकालने को कहते है। फिर अचानक महिला कंगन के दो डिब्बो को अपने पास रखकर देखने लगी, फिर देखते ही देखते कंगन का एक डब्बा अपनी साड़ी के पल्लू में छिपा लेती है। एक डब्बा दूकान के काउंटर पर रख वहा से गायब हो जाती है।
दूकान आगे बढ़ाने के समय यानी रात को जब दुकानदार अपना स्टॉक मिलता है तब पता चलता की एक कंगन का डब्बा गायब है। जिसकी कीमत 12 लाख पच्चीस हजार है। खुद को ठगे जाने का अहसास होने पर जब दूकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उस शातिर तिकड़ी का शातिर खेल देखकर हतप्रभ रह जाते है। खैर दुकानदार ने पटना के बुद्धा कालोनी थाना में मामला दर्ज करा दिया है, लेकिन शातिर तिकड़ी की करतूत का सुबूत और चेहरों की पहचान होने के बावजूद वारदात के चार दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस इस चोर गिरोह का पता नहीं लगा पाई है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME