26 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना : जज के बाॅडीगार्ड ने मजदुर को मारी ठोकर, मौके पर हुई मौत !

1_1478042283

पटना, 2 नवम्बर। 25 साल के संजीव को अल्टो कार से जा रहे गौतम कुमार ने इतना जोर से धक्का मारा कि गाड़ी असंतुलित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गई। सोमवार की रात सुकरवेगचक गांव निवासी संजीव पटना से मजदूरी कर घर लौट रहा था। उसी समय अल्टो कार से गौतम ने उसे धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं गौतम कुमार की पहचान पटना में पदस्थापित एक जज के बाॅडीगार्ड के रूप में हुआ। घटना खुसरूपुर थाना के सुकरवेगचक गांव के पास ही फोरलेन पर हुई।

आपको बताते चले कि पुरे रात सजीव के परिवार वाले उनका आने की राह देखते रहे। वहीं मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा कि सड़क के किनारे कार पलटी हुई है और बगल में एक युवक पड़ा है। जब ग्रामीण नजदीक जा कर देखा तो उसकी पहचान संजीव के रूप में हुआ। कार में जख्मी हालत में गौतम पड़ा था। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस लोग की मदद से गौतम को कार से बाहार निकाल कर पीएमसीएच भेज दिया। जहां पर उनका ईलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने कार से दो बोतल शराब, कई कारतूस, पिस्टल का होल्डर आदि बरामद किए गए हैं लेकिन गौतम की सर्विस रिवाल्वर गायब है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कार में चालक के साथ ओर भी लोग थे। पर घटना के बाद गौतम को कार में ही छोड़कर बांकी सवार लोग भाग गए। फिलहाल कार में कौन सवार थे इसका खुलासा नहीं हो पाया है क्योंकि गौतम बेहोश है। उधर एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गौतम नशे में धुत होकर कार चला रहा था। उसे सस्पेंड कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी चलेगी। गौतम पटना जिला बल का जवान है। वह मूल रूप से जमुई का रहने वाला है। खुसरूपुर थानेदार के मुताबिक कार गौतम की है। वह सोमवार की रात कहां जा रहा था, पता नहीं चला है।

ये भी पढे़ं:-   पहल: जन श्री सहयोग समिति ने फिर से शुरू की लावारिस शव का दाह संस्कार !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME