05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

करवाचौथ के बाद पत्नी ने लिया शेरनी अवतार, पति पर कर दी अंधाधुंध लात-घूसों की बरसात !

pativv

सिवान, 21 अक्टूबर : करवाचौथ के अगेल दिन ही नशेड़ी पति के शराब पीने की आदत से परेशान पत्नी ने अपने पति जमकर पिटाई कर दी। मामला सिवान जिले के सराय थाने के मटुक छपरा गांव का है जहाँ शराब पीकर मार-पिट करना उमेश तिवारी नाम के एक युवक को इतना भाड़ी पड़ा की पत्नी ने अपने पति पर ताबड़तोड़ लात-घूंसों व तमाचों की बरसात कर दी। इसके बाद भी वह नहीं रुकी और थाने जाकर एफआइआर दर्ज करा दी।
पुलिस ने भी महिला के शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पति को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पत्नी ने बताया की उसके चार छोटे-छोटे बच्चे हैं और वह अपने विकलांग ससुर के साथ घर में रहती है। उसका पति शराब के नशे में अक्सर पीटता रहता था। जिससे वह परेशान होकर अपनी पति की पिटाई कर दी। इसके बाद पूनम महिला थाने पहुंच गयी और अपने पति की शिकायत दर्ज करायी।
महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी पीड़िता के साथ उसके घर पहुंचीं। उन्होंने आरोपी पति को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शराब देने वाले का पता लगाकर उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। शराबबंदी कानून लागू होने के बाद सिवान में यह पहला मामला है जब पत्नी ने ही अपने शराबी पति को गिरफ्तार कराया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME