03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

खेत में ब्लू फिल्म दिखाकर देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा काम की… जानकर दंग रह जायेंगे आप !

hhu

बेगुसराय, 9 अगस्त। अवैध सम्बन्ध बनाने से परेशान होकर देवर ने भाभी की हत्या कर दी। ये तथ्य तब उजागर हुआ जब लाखो ओपी क्षेत्र के लखनपुर निवासी अनिरुद्ध यादव की पत्नी बबिता देवी का हत्यारा हत्या के अगले दिन ही सोमवार को पुलिस स्टेशन जाकर आत्मसमर्पण किया। पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सदर डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि बबिता देवी का अपने चचेरे देवर दिनेश यादव के साथ कुछ वर्षों से अवैध सम्बन्ध था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दिनेश बबिता के साथ अवैध सम्बन्ध से छुटकारा पाना चाहता था। पुलिस को दिए बयान में दिनेश ने बताया कि बबिता देवी उसे प्रतिदिन शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए परेशान करती थी। इस वजह से तंग आकर दिनेश ने उसकी हत्या कर दी।
दिनेश के कथनानुसार, हत्या से पूर्व वह बेगुसराय बाज़ार जाकर 300 रुपये में एक गड़ासा खरीदा, लेकिन पिछले दो दिनों से हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। उसका कहना है कि, शुक्रवार के दोपहर से ही बबिता उसे फ़ोन कर परेशान कर रही थी। और बहियार नामक जगह पर आने की जिद कर रही थी। लेकिन वो उस वक़्त अपने काम पर था, इसलिए फ़ोन बंद कर लिया। काम ख़त्म करने के बाद जब उसने फ़ोन ऑन किया तब फिर बबिता का फ़ोन आने लगा और वो पुनः जिद कर बुलाने लगी। दिनेश के बहियार पहुँचते ही उसकी भाभी ने उसे मोबाइल पर अश्लील विडियो दिखाने की बात कही। दिनेश विडियो चालू कर अपनी भाभी को मोबाइल दे दिया। इसके बाद बबिता अपने आपे से बाहर हो गई और खेत में ही लोट पोट होते हुए विडियो देखने लगी, इसी बीच मौका पाकर दिनेश ने गड़ासा निकाल कर बबिता के गर्दन पर वार किया और तब तक वार करता रहा जब तक उसकी मृत्यु नहीं हो गयी।
पुलिस ने दिनेश की निशानदेही पर घटनास्थल से गड़ासा और मोबाइल बरामद किया। स्थानीय डीएसपी ने बताया कि रविवार को जब वह अनुसंधान के लिए लखनपुर पहुंचे तो पुलिस कार्रवाई को लेकर दिनेश काफी डर गया और सोमवार को लाखो ओपी में आत्मसमर्पण कर दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “खेत में ब्लू फिल्म दिखाकर देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा काम की… जानकर दंग रह जायेंगे आप !” पर

  1. Sukesh August 10, 2016

    Facebook & WhatsApp का उपयोग कर कमाये 5 हजार से 15 हजार रूपया प्रति महिना, वो भी बिना कोई पैसा लगााये, केवल आपके पास दो चीज होना चाहिए.

    (1). Smartphone (Android)
    (2). Smart mind

    इस जॉब मे Join होने के लिए आप इस WhatsApp no. 7838228672 पर JOIN लिखकर WhatsApp करें।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME