27 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : खुनी खेल में एक घायल !

newsofbihar-241

मो. शमशाद की रिपोर्ट

दरभंगा, 5 अगस्त। सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में दो लोगों के बीच हुए आपसी विवाद मेें 35 वर्षीय रामरतन साहनी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उनके पड़ोसी ने उनपर फरसा से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

जानकारी अनुसार बुधवार को जब रामरतन साहनी के बच्चे खेल रहे थे तो उसी क्रम में आरोपी ने बच्चा को किसी बात को लेकर एक थप्पड़ मार दिया। बच्चे को जोर से चोट लग गई और वह रोते हुए घर गया। इसको लेकर बच्चे के पिता आक्रोश मेें आरोपी के घर शिकायत करने गए। इसी बात से गुस्साये आरोपी रामवृक्ष सहनी, रंजीत सहनी पवन सहनी, बीसुन सहनी, संजू देवी, दीपक सहनी सरोज सहनी आदि ने घर में घुसकर रॉड फरसा से पीड़ित के साथ मारपीट की।

पीड़ित की पत्नी संगीता देवी ने बताया कि जब हमने अपने पति को छुड़ाने की कोशिश की तो सभी लोग मुझे भी लप्पड़ थप्पड़ से मारना शुरू कर दिया। इस क्रम में सरोज साहनी ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार भी किया। जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की तो उसने मेरे गाल में दांत काट लिया। जब हम ने शोर मचाया तो अगल-बगल के लोग जमा हो गए। उसके बाद सभी आरोपी वहां से भाग गए। फिर परिजन ने दोनों को डीएमसीएच लेकर आए जहां पति पत्नी का ईलाज चल रहा है। बेता पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   दो गज जमीन के लिए भाई ने ले ली भाई की जान, संपत्ति विवाद में छपरा में हत्या

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME