05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

Big Breaking : देर रात में किराना दुकानों में उमड़ी लोगों की भारी भीड़, नमक 200 रूपये किलो…

salt

newsofbihar डेस्क : केंद्र सरकार के फैसले 500 और 1000 के पुराने नोट बंद करने के बाद एक तरफ पूरे देश में हाहाकार मचा है। आम से लेकर ख़ास लोग इस घोषणा के बाद परेशान हो रहे है तो नए नोट के लिए गाँव से लेकर शहर तक एटीएम और बैंक के बाहर लंबी लाइन लगी हुई है।

वहीं, इस बीच बिहार के कुछ जिलों में लोग नोट के बदले नमक खरीदने के लिए दुकानों पर भीड़ लगाये हुए है। न्यूज़ ऑफ़ बिहार को मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के असगांव और आसपास के इलाकों में नमक का दाम 200 रूपये किलो हो जाने की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसको लेकर देर शाम से ही नमक खरीदने दुकान पर लोगों की काफी भीड़ लगी हुई है। वहीँ दरभंगा जिले के असगाँव के रहने वाले सरोज मिश्रा नाम के युवक ने न्यूज़ ऑफ़ बिहार को दूरभाष पर जानकारी दी है की आस पास के गाँवों में लोग नमक लेने के लिए दुकानों के तरफ दौड़ लगाये हुए है।
दूसरी तरफ न्यूज़ ऑफ़ बिहार के प्रतिनिधि ने दरभंगा के बांकी जगहों का हाल जानने के लिए दरभंगा के मिर्ज़ापुर इलाके में पंहुचे तो वहां भी नमक के महंगी होने की खबरें आम हो चुकी थी। लोग नमक खरीदने के लिए देर रात में किराना के दुकानों को भीड़ लगाये हुए है। लोग धड़ाधड़ नमक के पैकेट खरीद रहे हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME