27 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

लालू का बयान… राबड़ी ने सही कहा था, इन्हें संस्कृति का ज्ञान नही, बूढ़े-बूढ़े लोग हाफ पैंट में घूमते है !

lalu

पटना, 11 अक्टूबर : विजयादशमी के मौके पर आज मंगलवार को राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ ने अपना पुराना ड्रेस कोड बदलने की अधिकारिक घोषणा कर दिया है। जिसके बाद से अब आरएसएस के नयी ड्रेस कोड खाकी कलर की फुल पेंट और उजला कलर का शर्ट लागू हो गया। इससे पहले आरएसएस की ड्रेस खाकी रंग की हाफ पेंट और उजला शर्ट हुआ करता था।
इस बाबत राजद सुप्रीमो लालू यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की नयी ड्रेस पर करारा तंज कसा है। लालू यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नई ड्रेस पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर वाल पर लिखा है की “अभी तो हमने हाफ को फुल पेंट करवाया है, माइंड को भी फुल करवायेंगे। पैंट ही नहीं सोच भी बदलवायेंगे, हथियार भी डलवायेंगे, जहर नही फ़ैलाने देंगे।

जानकारी हो की आरएसएस के ड्रेस कोड पर इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहां था की “आरएसएस कैसा संगठन है, जहां उम्रदराज लोग भी हाफ पैंट पहनते हैं, क्‍या उन्हें सार्वजनिक जगहों पर जाने में शर्म नहीं आती? जिसके बाद राबड़ी देवी का यह बयान काफी दिनों तक मीडिया की सुर्ख़ियों में रही थी। उसी बयान को दोहराते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव ने लिखा है की “हमने तो फुल पैंट पहनवा ही दिया। राबड़ी देवी ने सही कहा था इन्हें संस्कृति का ज्ञान नही,शर्म नहीं आती, बूढ़े-बूढ़े लोग हाफ पैंट में घूमते है”

ये भी पढे़ं:-   'करेंसी क्राईसीस' के कारण 'उधारी के कारोबार' से परेशान है कारोबारी

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME