24 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बाढ़ पीड़ितो के बीच पहुंचे लालू, किया ऐसा ऐलान खुशी से झूम उठे लोग!

lalu-yadav-1-2

पटना, 23 अगस्त। आरजेडी प्रमुख लालू यादव बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने उनके बीच पहुंचे। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने स्वयंसेवी संगठनों से विपदा की इस घड़ी में दिल खोलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की अपील की है। उन्होंने राज्य सरकार से भी अनुरोध किया है कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में नावों की संख्या बढ़ाई जाए। दियारा एवं अन्य निचले इलाकों में लोगों का हाल बहुत बुरा है। लालू के साथ स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी थे।

पटना के गांधी घाट से बख्तियारपुर तक बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर लालू ने प्रभावितों से मुलाकात की और उनसे धैर्य रखने का आग्रह किया। उन्होंने आश्वस्त किया कि सरकार विपदा की घड़ी में आपके साथ है। लालू ने कहा कि उन्होंने राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि बाढ़ मे घिरे लोगों के जान-माल की सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया जाए। जो लोग बाढ़ से घिरे हुए हैं उन्हें वहां से निकालकर सुरक्षित जगहों पर कैंप लगाकर रखा जाए। शिविरों में राशन, दवा, पशु चारा एवं पका हुआ भोजन उपलब्ध कराया जाए।

लालू ने कृषि बाजार, सबलपुर, कच्ची दरगाह, फतुहा एवं बख्तियारपुर के राहत शिविरों का भी दौरा किया। उनके साथ चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ओपी शाह भी थे। लालू ने उनसे भी चैंबर की तरफ से पीड़ितों की सहायता करने का आग्रह किया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   ‘‘खामोश’’ मैं तो कम्पाउंडर बनने के लायक भी नहीं था लेकिन...मैं अभिनेता बनने

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “बाढ़ पीड़ितो के बीच पहुंचे लालू, किया ऐसा ऐलान खुशी से झूम उठे लोग!” पर

  1. rajuyadav567@gmail.com August 23, 2016

    Garibo ka mashiha hai lalu yadav….

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME