10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बुलेटवा बाद में लाइयेगा प्रधानमंत्री जी! पहले सुरक्षा तो दे दीजिये यात्रियों को…

lallu

डेमो

पटना, 21 नवंबर: पटना-इंदौर ट्रेन हादसे पर लालू यादव ने पीएम मोदी पर ट्वीट करते हुए हमला बोला है। लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री बुलेट ट्रेन चलाने की बात करते है पहले उन्हें यात्रियों के बारे में सोचना चाहिए। जिससे की यात्रियों को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर राजद प्रमुख लालू यादव ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने घायलों को बेहतर चिकित्सा देने की मांग करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना लगाया और कहा कि रेलवे भारी गिरावट में फंस गया है। पहले लालू ने बयान देते हुए प्रभावितों के प्रति संवेदना व्यक्त किया और बाद में ट्वीट करके केंद्र सरकार पर निशाना लगाया। लालू यादव ने ये भी कहा कि रेलवे के पास खर्च करने के लिए रुपया नहीं है। वेतन, पेंशन और रोज की जरूरत के लिए भी लाले पड़ रहे हैं।
रेलवे के जर्जर होने की वजह बताते हुए लालू यादव ने कहा कि यात्रियों की संख्या बढाना है तो रेल किराये में कमी करनी होगी तब यात्रियों की संख्या बढेगी। लालू ने बयान देते हुए कहा मै अपने समय में पुराने जो भी कार्य के समान थे जिनका उपयोग ज्यादा समय तक नही हो पाता था उसे बदल देता था। जिससे कि यात्रियों को सफर करने में कोई भी समस्या नहीं होती थी। लालू ने रेलवे सुझाव देते हुए कहा पुराने समान को नहीं बदलने के कारण ही परेशानी हो रही है। अगर समय पर पुरानी सम्पति को बदल देते तो ये परेशानी नही होती। रेलवे की सुरक्षा को लेकर लालू ने कितनी बार पीएम मोदी को पत्र लिखा लेकिन फिर भी रेलवे सुरक्षा पर कोई असर नहीं दिखा। लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने रेल यात्रियों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। पीएम मोदी को बुलेट ट्रेन लाने से पहले यात्रियों की सुरक्षा के बारे मे सोचना चाहिये।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “बुलेटवा बाद में लाइयेगा प्रधानमंत्री जी! पहले सुरक्षा तो दे दीजिये यात्रियों को…” पर

  1. Manoj kumar November 22, 2016

    ये लालू जो बक रहे है ओ क्या आज दो साल मे रेलवे घाटा मे हो गया है अरे बुडबक जैसन काहे बात करते है पहले UPA सरकार का लेखा जोखा लालू दे न तब न कुछ समझ आई खाली जनता के बुडबक बनावे से जनता तोहरा नीयत बुडबक नही है तनी सोच समझ के बोल ये लालू जी।

  2. ravindar kumar November 23, 2016

    Bihar me garivi bahut hai pahe garivi dur kare plz mere tarf se ahi minti hai sarkar se

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME