10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

लालू ने दिखाई दरियादिली, सच हुआ ‘खिलाड़ी’ बिटिया का सपना !

Lalu + khilari

पटना, 9 अगस्त। वह बिहार की गरीब बेटी है। बचपन से उसे बाॅक्सिंग खेलने का बहुत शौक रहा। धीरे धीरे उसने अपने शौक को कैरियर बना लिया। सफलता भी मिलने लगी। अभी कुछ दिन पहले की बात है उसे इटली मेें आयोजित होनेवाली इंटरनेशनल बाॅक्संग टूर्नामेंट में खेलने के लिए बुलाया गया है। लाख प्रयास के बाद भी वह पैसे की व्यवस्था नहीं कर पाई। बहुत लोगों से मदद की गुहार लगाई पर किसी ने एक न सुनी। हांलाकि मंगलवार सुबह उसकेे परेशानियों का अंत हो गया। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने व्यक्तिगत रूप से उस महिला खिलाड़ी की मदद की।

जानकारी अनुसार महिला किक बॉक्सिंग की चैम्पियन खिलाड़ी प्रियंका को लालू यादव ने अपने आवास पर पार्टी की तरफ से 1 लाख रूपए का चेक दिया। साथ ही टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर लालू ने प्रियंका टूर्नामेंट जीत कर आएगी तो पुरस्कार में उसे 5 लाख की राशि आरजेडी की ओर से दी जाएगी। वहीं प्रियंका ने लालू को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस मदद के बाद अब वो पूरी तैयारी के साथ टूर्नामेंट में भाग लेंगी और जीत के लिए अपना बेस्ट देंगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “लालू ने दिखाई दरियादिली, सच हुआ ‘खिलाड़ी’ बिटिया का सपना !” पर

  1. Md IKBAL August 9, 2016

    एक अच्छा कार्य किया लालू प्रसाद यादव जी ने! हम आपसे यही उम्मीद करते है कि आप इसी गरीबों को मदद करते रहे! हम आपके अच्छी स्वास्थ्य के कामना करते है

  2. M.D.meraj ahmed August 10, 2016

    Bahut nek kam kiya aapne lalu ji

    Beti bahut anmol hai

    Agar jeet gaee to sari duniya ko bhul

    sakti hai lekin aap ko nahi

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME