08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

योग और लठ का रिश्ता जुड़ने की सम्भावना, बाबा रामदेव के समधी बनेंगे लालू..जानिये क्या है दिलचस्प मामला

3a2fd6a900000578-3917798-im

पटना, 10 नवंबर। आरजेडी अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की अभी तक सपा चीफ मुलायम सिंह से रिश्‍तेदारी थी लेकिन अब वह योग गुरु बाबा रामदेव को अपना समधी बनाने जा रहे हैं। फिलहाल दोनों परिवार की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन लालू के समधी बनने को लेकर कई बार यह चर्चा हो चुकी है। इस बार राबड़ी देवी ने छठ पूजा भी नहीं की है। उन्होंने छठ मईया से मन्नत मांगी है कि जब मेरे दोनों बेटों की शादी होगी तभी मैं छठ करूगी।

आपको बताते चलें कि लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी बाबा रामदेव की भतीजी से करना चाहते हैं। बाबा रामदेव ने अपने होने वाले दामाद को अपने उत्पाद के लिए बिहार का सीएनएफ भी नियुक्त कर दिया है। अगर दोनों के बीच रिश्तेदारी होती है तो बिहार में सियासी उलटफेर भी हो सकता है। रामदेव बीजेपी के करीबी हैं, यूपी चुनाव के नतीजे बिहार में महागठबंधन की गांठ कमजोर कर सकती है। ऐसे में लालू चाहेंगे अपने छोटे बेटे को सीएम की कुर्सी पर बिठाएं। बिहार में भी लालू प्रसाद और नीतीश कुमार एक दूसरे के साथ सहज नहीं महसूस कर रहे हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “योग और लठ का रिश्ता जुड़ने की सम्भावना, बाबा रामदेव के समधी बनेंगे लालू..जानिये क्या है दिलचस्प मामला” पर

  1. abhishek November 10, 2016

    Jo students CBSE me pdh RHA hi vo Bihar board me exam de skta hi ya nhi

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME