29 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

चलती ट्रेन में लोको पायलट ने 6 साल की मासूम के साथ कुछ ऐसा किया कि…

masum

demo

newsofbihar.com डेस्क

बेगूसराय, 22 नवंबर: सोनपुर सियालदह ट्रेन में लोको पायलट ने एक छः साल की मासूम के साथ किया रेप। चलती ट्रेन में जगह तलाश करते लोको पायलट को एक बोगी में ऊपर वाली सीट पर जगह दिखा। जगह देखकर वह उपर वाली बर्थ पर चढ गया। उसी बर्थ पर छः साल की मासूम सो रही थी उस लोको पायलट ने सो रही बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया।
घटना बलिया सियालदह एक्सप्रेस की है। जानकारी मिली है कि एक बच्ची अपने मां के साथ शादी में जा रही थी। रास्ते में रात का फायदा उठाकर उस लोको पायलट ने उसके साथ रेप किया। रेप के दौरान बच्ची दर्द से तड़पते हुए रोने लगी। मुंह दबा होने के कारण बच्ची की आवाज यात्रियों तक नहीं पहुँच रही थी। जब असहनीय दर्द से बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आस-पास सोये यात्रियों को बच्ची की आवाज सुनाई दी। यात्रियों ने जब लोको पायलट को बच्ची के साथ आपत्तिजनक हरकत करते देखा तो जमकर उसकी पिटाई कर दी। लोको पायलट को जमकर पीटने के बाद यात्रियों ने उसे रेलवे सुरक्षा बल के हवाले कर दिया। रेप पीडिता बच्ची की बातें सुनकर यात्रियों के होश उड़ गए। रेप पिड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया गया।
यात्रियों से पता चला है आरोपी लोको पायलट (गोविंद कुमार) बाॅगी में घुसा और उपर वाली सीट पर बैठने के लिए यात्रियों से जगह मांगने लगा उसी सीट पर छः साल की मासूम बच्ची सो रही थी। जब ट्रेन महानगर पहुंची तो उस लोको पायलट ने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची अपनी मां के साथ सियालदह शादी में जा रही थी। पता चला है कि आरेपी गोविंद कुमार छपरा में सहायक लोको पायलट के पद पर है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढे़ं:-   नाबालिग लड़की को झाड-फूंक के बहाने ले गया झाड़ी में और फिर करता रहा उसका रेप....

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME