06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जहानाबाद : लाखों की लूट से पुलिस महकमे में खलबली!

Jahanabad-City

जहानाबाद, 26 जुलाई। शहर में दो जगह हुई लूट की घटना से सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि दिनदहाड़े लूट की इस दो घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकम्प मचा हुआ है। बताया जा रहा है की दोनों लूट की घटनाएं बैंक के आसापस ही हुईं है। जानकारी अनुसार पहली घटना शहर के सघन आबादी वाले इलाके अरवल मोड़ की है जहां बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे एक व्यापारी से बाइक सवार लुटेरों ने पांच लाख रूपये छीन लिये और भाग निकले। व्यापारी के शोर मचाने के बावजूद भी लुटेरे पुलिस के सामने भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी और एसडीपीओ भी पहुंचे। बताया जाता है कि व्यापारी विवेक रंजन बैंक ऑफ इंडिया से पांच लाख रूपया निकाल कर जा रहे थे कि अरवल मोड़ के पास बाइक सवार लुटेरों ने व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा थैला छीन के भाग गया।

दूसरी घटना भी बैंक ऑफ इंडिया में घटी जहां रूपये जमा कर रहे एक इजीनियरिंग की छात्र रवि कुमार का बैग काट कर उच्चकों ने 75 हजार रुपये उड़ा लिये। महज आधा घंटा के अन्तराल में घटी दो बड़ी घटनाओं से पुलिस परेशान है।
एसडीपीओ ने बताया कि दोनों घटनाओ को लेकर जांच की जा रही है और लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी गयी है। शीघ्र मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME