06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : लाखों की चोरी, दहशत में लोग!

Chori

Symbolic photo

मो. शमशाद की रिपोर्ट

दरभंगा, 12 अगस्त। सीतामढ़ी रेलखण्ड के कमतौल रेलवे स्टेशन और गुमटी संख्या-19 बी के बीच चहुटा के रामनाथ प्रसाद के घर से लाखों रूपए की चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामला सीमावर्ती मधुबनी जिला के बिस्फी थाना क्षेत्र के चहुंटा के पास की है। जहां गृहस्वामी इलाज के सिलसिले में करीब एक माह पहले सीआईएसएफ में कार्यरत इंस्पेक्टर के बेटे संजय कुमार के यहां मुंबई गए हुए थे। वहीं जाते समय पड़ोसियों को बाहर से नजर रखने को कहकर गए थे। लेकिन गुरूवार की सुबह नौ बजे जब पड़ोसियों ने मुख्य द्वार का ताला टुटा देखा, तब शोर मचाया और काफी संख्या में लोग जुटे। अंदर जाते ही भीषण चोरी होने की बात सामने आई। जिसके बाद मोबाइल से गृहस्वामी को चोरी की सूचना दी गई।

गृहस्वामी द्वारा दी गई सूचना पर अबतक करीब तीन लाख से ज्यादा के जेवर-जेवरात सहित कई कागजात और नकद चोरी की बात सामने आई है। इसके अलावे परिजनों के अनुसार गृहस्वामी के आने पर ही पता चलेगा कि कितने की चोरी हुई है। फिलहाल स्थानीय थाने को इस बात की सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि बंद घर में चोरी की बात सामने आते ही काफी संख्या में आसपास के लोग जुट गए। दूसरी तरफ लोगों के चेहरे पर दहशत के भाव साफ दिख रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्य द्वार का ताला टुटा और हैंडल मुड़ा हुआ पाया गया है। साथ ही अंदर में एक कमरे का ताला टुटा और दूसरे कमरे का ताला चाबी लगा नीचे रखा मिला है।

इसके अलावे कमरे में आलमारी के समीप लोहे की एक छेनी भी मिली है। जिसपर स्थानीय लोगों के द्वारा आशंका जतायी जा रही थी की चोर मुख्य द्वार से प्रवेश कर सबसे पहले पीछे वाले कमरे में गए होंगे। उसका ताला तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान लेने के बाद अन्य सामान को बिखेर कर छोड़ दिया। वहां मिली चाबी से दूसरे कमरे का ताला खोलकर घुसे होंगे और आलमारी और ब्रिफकेश का ताला तोड़कर उसमें रखे सभी कीमती ले गए होंगे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME