08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

वो हादसा ना होता तो धोनी बन जाते मिथिला के ‘दामाद जी’….!

article-l-20151132217355963

महेंद्र सिंह धोनी…बस नाम ही काफी है। टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला जब चलता है तो मानों गेंदबाजों की धुनाई हो जाती है। रांची के राजकुमार के तौर पर मशहूर धोनी के लाखो-करोड़ों फैंस हैं। अपनी मेहनत और लगन की बदौलत धोनी ने कामयाबी के शिखर पर परचम लहराया है। धोनी की कहानी पर बन रही फिल्म एम एस धोनी..द अनटोल्ड स्टोरी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और करें भी क्यों नहीं…इस फिल्म में धोनी के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे पहलुओं को बताया जाएगा जिसके बारे में दुनिया को पता नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी ही कहानी जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है। धोनी की पत्नी साक्षी ने एक पोस्टर जारी कर बताया था कि उनका पहला और आखिरी प्यार धोनी है लेकिन हम आपको बता दें की धोनी का पहला प्यार साक्षी नहीं हैं।

धोनी का पहला प्यार कौन?
बात उन दिनों की है जब धोनी करीब 20 साल के थे और तब वो क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थै। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस दौरान उनका प्रियंका झा नामकी लड़की से अफेयर चल रहा था। इतना ही नहीं दोनों शादी भी करना चाह रहे थे। साल 2003-04 में धोनी ने तीन देशों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। धोनी क्रिकेट की दुनिया में मशगूल हो गए थे..तभी अचानक कुछ ऐसा हो गया की धोनी अंदर तक टूट गए। एक सड़क हादसे में प्रियंका झा की मौत हो गई। इस हादसे से धोनी को गहरा सदमा पहुंचा। यहां तक की इस सदमे से बाहर निकलने में उनको करीब सालभर का वक्त लग गया। खैर…इसके बाद धोनी ने अपने आपको संभाला और पूरी तरह क्रिकेट में डूब गए।

सितंबर में रिलीज होगी फिल्म
– धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म एम एस धोनी..द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितंबर को रिलीज होगी।

– फिल्म में क्रिकेट के साथ ही उनके निजी जीवन पर भी काफी कुछ देखने को मिलेगा।

– फिल्म में धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे जबकि धोनी की पत्नी साक्षी का रोल कियारा आडवाणी निभा रही हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME